HomeOthersअचानक गायब होने लगे मोहल्ले के मर्दों के अंडरवियर, CCTV में कैद...

अचानक गायब होने लगे मोहल्ले के मर्दों के अंडरवियर, CCTV में कैद हुआ कच्छा चोर

दुनिया में कई तरह की चीजों की चोरी आपने देखी-सुनी होगी. कीमती चीजों की चोरी के बारे में तो कई बार सुना होगा लेकिन कई बार ऐसी चीजों की चोरी की जाती है जो बेहद शॉकिंग होती है. आज हम आपको एक ऐसे चोर के बारे में बताने जा रहे है, जिसे सिर्फ मर्दों की अंडरवियर चुराता था. जी हां, इस चड्डी चोर की पोल तब खुली जब इसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. आधी रात ये शख्स लोगों के घर के अंदर घुसकर मर्दों की चड्डी चुरा लेता था.

परक के कैम्पर हाउसिंग कॉलोनी में बीते कुछ दिनों से लोग काफी परेशान थे. यहां लोगों के घरों से बेशकीमती चीजों की जगह सिर्फ चड्डियां चोरी हो रही थी. किसी को समझ ही नहीज आ रहा था कि आखिर कौन है जो महंगे जीन्स या टीशर्ट चुराने की जगह सिर्फ चड्डियां चुरा रहा है? चोर को पकड़ने के लिए कई जगहों सीसीटीवी लगाए गए. इसके बाद ही चोर को पकड़ा जा सका.

मास्क पहनकर चोरी

सीसीटीवी में कैद शख्स की पहचान नहीं की जा सकी. उसने अपने चेहरे पर मास्क चढ़ाया हुआ था. शख्स चुपचाप से एक घर की बॉउंड्री के अंदर आया और आसपास का मुआयना करने लगा. इसके बाद उसने घर के बाहर सूखते कपड़ों को देखा और उसमें से जेंट्स अंडरवियर चुराकर भाग निकला. ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. बाद में इस फुटेज को फेसबुक पर शेयर किया गया, जहां से चड्डी चोर की करामात दुनिया ने देख ली.

लोगों ने जताई हैरानी

किसी के घर के अंदर इतने रिस्क के साथ सिर्फ चड्डी चुराने वाले शख्स को देख लोग हैरान हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि अगर सस्ती चड्डियां चाहिए तो वो पास के शॉपिंग सेंटर जा सकता है. इससे उसे दूसरों के घर के अंदर इतने रिस्क के साथ जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी. वहीं एक शख्स ने घर के मालिक को ही लताड़ लगाई. उसने लिखा कि जब चोरी हो रही है तो घर के दरवाजे ऐसे खुला कौन रखता है? फिलहाल इस चड्डी चोर की पहचान की जा रही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular