iPhone 15 Pro at a Lower Price: दिवाली सेल लेटेस्ट iPhone, इतने कम दाम पर

iPhone 15 Pro at a Lower Price
iPhone 15 Pro at a Lower Price

iPhone 15 Pro at a Lower Price: आईफोन 16 पुराने मॉडल को सस्ता

Apple के नए iPhone 16 के लॉन्च के बाद, कुछ प्रशंसक बस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कंपनी अपने पुराने मॉडल को सस्ता करेगी। सस्ता होने पर लोग इसे खरीदने की योजना बनाते हैं। तो अगर आप भी इस लिस्ट में हैं और आईफोन के सस्ते होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, 26 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ सेल ऑफर धीरे-धीरे सामने आएंगे। अब घोषणा की गई है कि सेल के दौरान खरीदार iPhone 15 Pro को काफी सस्ते में खरीद पाएंगे। हमें बताएं क्या हो रहा है!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।

चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान iPhone 15 Pro 128GB मॉडल 99,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके बाद आपको 5,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा।

iPhone 15 Pro at a Lower Price: फोन की कीमत

इन ऑफर्स के मुताबिक फोन की कीमत 89,999 रुपये होगी। आपकी जानकारी के लिए हम बताना चाहेंगे कि iPhone 15 Pro को पिछले साल भारत में 134,000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। इस लिहाज से यह डील फैंस के लिए काफी सुविधाजनक हो सकती है।

iPhone 15 Pro at a Lower Price: विशिष्टताएँ

Apple iPhone 15 Pro के फीचर्स की बात करें तो यह 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है। इसका डिस्प्ले 120Hz तक की ताज़ा दर पर चलता है, जो उत्कृष्ट ग्राफिक्स प्रदर्शन का वादा करता है। यह फोन डायनामिक आइलैंड फीचर के साथ आता है जहां यूजर्स सभी तरह के अलर्ट और लाइव नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

यह आईफोन बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए प्रोफेशनल जीपीयू के साथ A17 प्रो चिप से लैस है। कैमरे की बात करें तो इस प्रो मॉडल में पीछे की तरफ 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। इसके अलावा, इसका कैमरा हाई-रेजोल्यूशन इमेज भी कैप्चर कर सकता है।

iPhone 15 Pro at a Lower Price: कैमरा एक्सेस

Apple iPhone 15 Pro में यूजर्स को म्यूट बटन की जगह एक्शन बटन मिलता है। यह एक्शन बटन उपयोगकर्ताओं को कैमरा एक्सेस से लेकर फ़ोकस मोड सुविधा तक सब कुछ एक्सेस करने की अनुमति देता है।

चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Golden Job Opportunity For Youth: युवाओं के लिए रोजगार के अवसर, नोट करें शेड्यूल

Advertisement