HomeViral Newsलॉरेंस गैंग के 2 गुर्गे हुए गिरफ्तार, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के टच...

लॉरेंस गैंग के 2 गुर्गे हुए गिरफ्तार, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के टच में थे हरियाणा के दोनों बदमाश, इन जगहों में करते थे हथियारों की स्मगलिंग

पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के 2 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों कनाडा बैठे लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के टच में थे। मोहाली पुलिस ने एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के साथ मिलकर यह कार्रवाई की। गिरफ्तार किए गुर्गे गगनदीप सिंह उर्फ गग्गी और गुरप्रीत सिंह गोपी हैं।

दोनों हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली के गांव किंगरा के रहने वाले हैं। उनसे 32 कैलिबर पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस और स्कॉर्पियो (HR 25-4845) भी बरामद की गई है। दोनों पर मोहाली के थाना बलौंगी में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। वह पंजाब और राजस्थान में हथियारों की स्मगलिंग करते थे।

मूसेवाला कत्ल केस में शामिल गैंगस्टर से जुड़े

मोहाली के SSP विवेकशील सोनी ने बताया कि गगनदीप गग्गी और गुरप्रीत गोपी जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना के जरिए कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के टच में थे। मन्ना ने ही मूसेवाला की हत्या करने वाले शार्प शूटर्स को कोरोला गाड़ी उपलब्ध कराई थी।

गोल्डी बराड़ के कहने पर करते थे हथियारों की स्मगलिंग

पुलिस पूछताछ में पता चला कि गग्गी और गोपी पंजाब और राजस्थान के बॉर्डर एरिया में हथियारों की स्मगलिंग करते थे। वहां से अवैध हथियार लाकर वह गोल्डी बराड़ के कहने पर शार्प शूटर्स को देते थे। जिस वक्त उन्हें गिरफ्तार किया गया, दोनों हथियारों की डिलीवरी देने के लिए जा रहे थे। एसएसपी विवेकशील सोनी ने कहा कि दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular