युवक ने की दो शादियां , पैदा हुई बेटी तो कर दिया…….

मेरठ। आज के समय में लोग शादी के नाम पर भी धोखा दे रहे है। दरअसल इस तरफ के मामले बढ़ते जा रहे है। कभी कोई दो शादी कर लेता है तो कोई शादी के नाम भी ही धोखा कर जाता है। जनपद के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद को विधुर बता कर दूसरी शादी रचाई। दूसरी शादी से बेटी पैदा होने उसने पत्नी को घर से निकाल दिया और पहली पत्नी और बच्चों को अपने घर वापस ले आए। युवक की दूसरी पत्नी पति के घर के बाहर अपनी 8 महीने की बच्ची के साथ झोपड़ी में रह रही है।

महिला का यह भी आरोप है कि पुलिस इस मामले में उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। घटना के बाद पीड़िता पल्लवपुरम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। उसका आरोप है कि पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद महिला ने पति के घर के बाद झोपड़ी बनाकर डेरा डाल दिया। विमला का कहना है कि जब तक उसे इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक वह यहां से कहीं नहीं जाएगी। जानकारी के अनुसार कौशांबी की विमला ने बताया कि 2019 में उसकी मुलाकात पल्लवपुरम के रहने वाले प्रमोद से हुई थी।

प्रमोद ने बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। इसके बाद प्रमोद ने विमला को विश्वास में लेकर उसके साथ शादी कर ली। कुछ दिनों बाद जब विमला ने प्रमोद को वापस ले जाने के लिए कहा तो वह हर बार कोई ना कोई बहाना बनाता रहा। विमला के पड़ोसियों ने उसे बताया कि उसके घर में एक महिला और दो बच्चे रह रहे हैं इसके बाद वह अपने पति के घर पहुंची। वहां पहुंचने पर उसे पता चला कि वह महिला प्रमोद की पहली पत्नी है। दूसरी तरफ पल्लवपुरम थाने के स्पेक्टर दिग्विजय नाथ शाही का कहना है कि पीड़िता ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है।

अमला ने 8 महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया था जिससे प्रमोद का व्यवहार एकदम बदल गया। प्रमोद आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। कुछ महीनों पहले विमला को नया आधार कार्ड बनवाने के बहाने वह अपनी बेटी के साथ उसे मायके छोड़ आया। इसके बावजूद पुलिस जब आरोपी के घर में पहुंची तो प्रमोद की पहली पत्नी ने छत से कूदने की धमकी दे दी। जबकि प्रमोद अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Advertisement