IG भारती अरोड़ा ने कहा व्यापारी बिना किसी परेशानी और डर के करें काम, हम आपके साथ है

करनाल : जिला व्यापार मंडल के पदाधिकारी नव नियुक्त करनाल रैंज की आई.जी. भारती अरोड़ा से उनके कार्यालय में मंडल के चेयरमैन नरेंद्र भाम्बा के नेतृत्व में मिले। पदाधिकारियों ने नव नियुक्त आई.जी. का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया ओर उसके साथ साथ नए वर्ष की बधाई दी। शहर में बढते ट्रैफिक जाम की समस्या को लेकर उन्हें अवगत कराया।

नव नियुक्त आईजी भारती अरोड़ा ने सभी व्यापारी भाईयों का मुंह मीठा करवाते हुए कहा कि उन्हें अच्छा लगा कि शहर के सभी व्यापारी व मौजिज आदमी आए है। जल्दी से जल्दी शहर के व्यापारियों की मीटिंग बुलाई जाएगी। व्यापारियों की जो भी परेशानिया होगी, उनका जल्द ही समाधान कर दिया जाएगा। किसी भी व्यापारी भाई को परेशानी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि व्यापारी भाई बिना किसी डर भय के निर्भिक होकर काम करे, पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए हमेशा आपके साथ खड़ी है। अगर किसी को भी कुछ भी संदिग्ध लगता है तो तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दे।

जिला व्यापार मंडल के चेयरमैन नरेंद्र भाम्बा ने बताया कि सभी व्यापारियों ने मिलकर नव नियुक्त आईजी भारती अरोड़ा का स्वागत किया। उन्हें व्यापारियों की समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया। प्रदेश प्रवक्ता किशोर नागपाल ने बताया कि सभी व्यापारी पुलिस भी पूरा सहयोग कर रहे है और आगे वाले समय में भी करते रहेगे।

आईजी भारती अरोरा से मिलने वालों में जिला प्रधान जेआर कालड़ा, महासचिव कैलाश सचदेवा, अविनाश बंसल, सुनील गुप्ता, घनश्याम गोयल, कुलयश मक्कड़, कृष्ण लाल सचदेवा, जयगोपाल, रवि चौधरी, विक्की ढ़िगड़ा, कर्ण ग्रोवर, पांशुल गिरधर, नंदलाल, रामकुमार, मग्गी, प्रमोद कुमार, विजय सहगल सहित अन्य ट्रैडर्स के पदाधिकारी भी साथ रहे।

Advertisement