वेब सीरीज में युवती को काम दिलाने के नाम पर व्यक्ति करता था ये काम, फिर करता रहा ब्लैकमेल

दिल्ली पुलिस ने इंस्टाग्राम पर एक महिला मॉडल का इस्तेमाल करने और काम दिलाने के नाम पर महिलाओं का शोषण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ​​दीपक दावा करता था कि वह एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़ा था और आगामी वेब सीरीज के लिए नई मॉडल की तलाश कर रहा रहा है।

एक शिकायतकर्ता युवती ने उससे इंस्टाग्राम पर संपर्क किया और एक मॉडल के रूप में अपना परिचय दिया। आरोपी ने युवती को बताया कि “वह” आगामी वेब सीरीज के लिए नए मॉडल की तलाश कर रही थी, और पूछा कि क्या वह “ऑडिशन के लिए अपनी नग्न तस्वीरें भेज सकती है।

17 साल की उस नाबालिग युवती ने अपनी नग्न तस्वीरें आरोपी को भेज दी। इसके बाद भी वो लगातार युवती से और न्यूड तस्वीरों की मांग करता रहा जिसके बाद युवती ने तंग होकर इंकार कर दिया और आरोपी को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया।

बाद में, दो लोगों ने इंस्टाग्राम पर युवती से संपर्क किया और धमकी दी कि वे उसकी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर देंगे। इसके बाद आरोपी उस और तस्वीर देने के लिए ब्लैकमेल करने लगे।

जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी के सेलफोन नंबर का पता लगाया। मोबाइल का लोकेशन मिलने के बाद आरोपी को सुल्तानपुरी में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले, हरियाणा के हिसार में एक आपराधिक मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया था, पुलिस ने कहा, मामले में आगे की जांच जारी है।

Advertisement