महिला ने बेचा अपना पति ,करोड़ों में डील हुई फाइनल

अक्सर फिल्मों और कहानियों में अपने देखा और सुना होगा कि एक प्रेमिका अपने प्रेमी के लिए कुछ भी कर जाती है। फिर चाहे उसे खरीदना ही क्यों न पड़ जाए। दरअसल एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर प्रेमिका को अपना पति सौंप दिया।

दरअसल, कुछ दिनों पहले राजधानी के फैमिली कोर्ट में एक शिकायत की गयी थी, जिसमें एक नाबालिग ने आरोप लगाया था कि उसके पिता का अपनी सहकर्मी के साथ प्रेम सम्बंध होने के कारण घर में अक्सर झगड़े होते रहते हैं।

इस कारण नाबालिग व उसकी बहन के पढ़ाई में ख़ासी दिक्कतें आ रही हैं। माता-पिता में रोज झगड़ों से आज़िज आकर नाबालिग ने फैमिली कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कराई थी। दरअसल ये पूरा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का बताया जा रहा है।

तो वहीं इस प्रकरण पर बात करते हुए काउंसलर ने कहा कि, नाबालिग की मां का कहना था कि हमारी शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी हम पति-पत्नी के सम्बंध अच्छे नहीं थे। मेरे पति साथ नहीं रहना चाहते थे। तभी उन्होंने फैसला किया कि आने वाली जिन्दगी में मेरी बेटियों की जिंदगी बर्बाद न हो, अब वह उनका भविष्य बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं, इसलिए उन्होंने यह कठिन कदम उठा लिया।

शिकायत को संज्ञान में लेने के बाद, जब उनके माता-पिता की काउंसलिंग कराई गई तो पता चला कि नाबालिग के पिता का जिस सहकर्मी के साथ अफ़ेयर है, वह उनसे उम्र में बड़ी है।

तो वहीं उसके पिता अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन उनकी मां को इस बात पर आपत्ति है। इसके बाद, कई बार काउंसलिंग में बुलाने के बाद इस समस्या का हल निकल आया। नाबालिग की मां ने अपने पति को उनकी प्रेमिका को सौंपने के एवज में एक फ्लैट और 27 लाख रुपए की मांग रखी, जिस पर प्रेमिका ने हामीं भर दी।

Advertisement