करनाल में महिला ने फंदा लगाकर जान दी, डेढ़ साल से पति से रह रही थी अलग

पानीपत/करनाल। करनाल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। हादसे के बाद परिवार में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि सेक्टर 14 में रहने वाली करीब 28 वर्षीय कोमल की शादी नौ साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं। लेकिन वह अपने एक बच्चे को साथ लेकर पति से करीब डेढ़ साल से अलग रह रही थी जबकि पति पानीपत में मजदूरी करता है।

घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर चार पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में भेजा तो वहीं सूचना मिलते ही उसके माता-पिता शिव कालोनी से यहां पहुंचे। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में लगी है।

डेढ़ साल से पति से अलग रह रही थी महिला

उधर यह भी बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ साल से विवाहिता अपने पति से अलग रह रही थी। दोनों के दो बच्चे हैं। एक बच्चा पति के पास तो दूसरा महिला के पास रहता था। यहां तक कि माता-पिता को भी अपनी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी।

मृतक महिला कोमल के पिता रणजीत कुमार का कहना है कि उनकी बेटी को किसी ने गुमराह किया था। इसी के चलते उनकी बेटी कोमल अपने पति से भी अलग रहने लगी थी। उन्होंने इस घटना के पीछे आशंका जताते हुए मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है। वहीं चौकी इंचार्ज अनिल कुमार का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। अभी तक किसी संदिग्ध का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उन्हीं के अनुसार मामले में अगली कर्रवाई की जाएगी।

Advertisement