पत्नियां ढूंढ रही है अपने पति के लिए चौथी बीवी, जानिए क्यों

कोई भी पत्नी अपने पति की दूसरी शादी बिलकुल नहीं करने देगी। मालूम हो की हर बीबी के लिए उसका पति ही सब कुछ होता है। खासकर हिन्दू धर्म में तो महिलाएं अपने पति के लिए न जाने क्या -क्या करती है। कहना गलत नहीं होगा की आज की महिला अपने पति के लिए मर भी सकती है और मर भी सकती है। लेकिन ये भी जरुरी नहीं है की साडी महिलाएं एक जैसी ही हो। और ये सारी चीजे माने।

दरअसल एक मामल ऐसा ही अजीबो -गरीब सामने आ रहा है जहा पर एक शख्स की पहले से ही तीन पत्निया है। और वो ही पत्निया अपने पति के लिए चौथी बीबी ढूंङ रही है। दरअसल पाकिस्तान का एक शख्स इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वजह है उसकी शादियां। जी हां, महज 22 साल की उम्र के इस लड़के की पहले से तीन बीवियां हैं। मजेदार बात तो ये है कि ये तीनों मिलकर उसके लिए चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं। लड़के का नाम है अदनान।  22 साला का है।

पाकिस्तान के सियालकोट में रहता है। इसी के लिए चौथी बीवी की तलाश की जा रही है। पूरे पाकिस्तान में ये मामला सुर्खियों में छाया है। अदनान को एस एल्फाबेट के नाम की ही बीवी चाहिए। उसकी पहली तीन बीवियों का नाम है शुंभाल, शुबाना और शाहिदा। शर्त ये है कि तीसरी का नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए। अदनान इस अल्फाबेट को लकी मानता है। वहीं लोग सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं कि जब लोग एक बीवी नहीं संभाल पाते तो महंगाई की इस जमाने में अदनान तीन बीवियों के साथ रह रहे हैं।


तीनों पत्नियां मिलकर अदनान और उनके बच्चों का ख्याल रखती है। तीनों के बीच कोई मतभेद तक नही हैं। अदनान भी कहते हैं कि वे तीनों से एक जैसा प्यार करते हैं। अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी। दूसरी 20 में और तीसरी 21 साल की उम्र में हुई थी। तीसरी शादी उसने पिछले साल ही की है। अदनान के दो पत्नियों से बच्चे हैं।

Advertisement