गैस एजेन्सी के कर्मचारी के साथ लूट करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर (ब्यूरो) 17 अप्रैल 2020 की दोपहर विनय गैस एजेंसी बहादुरचंद कलोनी मण्डी रोड करनाल का कर्मचारी प्रेम सिंह पुत्र हरि सिंह वासी गांव घोघडीपुर करनाल सिलेण्डर सप्लाई का काम करता है। उस दिन वह सिलैण्डर सप्लाई का काम कर रहा था, उसी वक्त विनय गैस एजेंसी से थोडी दूरी पर ही गली में बाईक सवार दो बदमाशों ने लूट के इरादे से कर्मचारी प्रेम सिंह पर बांस के डण्डे से जानलेवा हमला कर रूपयों से भरा हुआ बैग लेकर फरार हो गये। बैग में करीब 28000 रूपये थे। उपरोक्त घटना  के सम्बन्ध में गैस एजेंसी मालिक विनय गोयल के ब्यान पर उपरोक्त मामले के सम्बन्ध में थाना शहर करनाल में दिनांक 17 अप्रैल 2020 को धारा 379बी,34 भा.द.स. के तहत मुकदमा दर्ज रजिस्टर किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुये मामले की तपतीश करनाल सी.आई.ए.01 इंचार्ज निरिक्षक दिपेंद्र सिंह को सौंपी गई। निरिक्षक दिपेंद्र सिंह द्वारा सहायक उप निरिक्षक जितेंद्र सिंह की अध्यक्षता में एक टीम गठित की गई। दौराने तपतीश घटना स्थल पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान कर इनके सम्बन्ध में कई स्थानों पर दबिश दी गई। सी.आई.ए-1 की टीम को 26 अप्रैल 2020 को बडी कामयाबी हासिल हुई, गुप्त सुचना के आधार पर आरोपीयान 1. गुरपाल सिंह पुत्र दीदार सिंह वासी गांधी नगर करनाल 2. गुरमुख उर्फ गोमा पुत्र स्व. सरबजीत सिंह वासी म.न. 416 सेक्टर-16 करनाल को आरोपी गुरमुख के घर सेक्टर-16 करनाल से दोनों आरोपियों को गिरफतार किया गया।

दौराने तपतीश पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों स्मैक के नशे के आदि हैं। नशे के आदि होने के कारण उन पर काफी कर्ज हो गया था। कर्ज को उतारने व नशे की पूर्ति करने के लिये उन्होने इस लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इससे पहले भी आरोपी गुरमुख पर मोटरसाईकिल चोरी के 04 मुकदमें जिला करनाल में दर्ज रजिस्टर हैं। जिसमें आरोपी ने अलग-2 जगहो से मोटर साईकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। आरोपियों द्वारा  21 अप्रैल 2020 को थाना रामनगर करनाल के ऐरिया से एक मोटर साईकिल चोरी की थी इस सम्बन्ध में थाना रामनगर करनाल में दिनांक 26 अप्रैल 2020 को धारा 379 भा.द.स. के तहत मामला दर्ज रजिस्टर किया गया है।

आरोपियों को आज 27 अप्रैल को पेश अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया जायेगा। व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल, रूपयों से भरा बैग व थाना राम नगर ऐरिया से चोरी की गई मोटर साईकिल बरामद की जाऐगी।

Advertisement