HomeViral Newsबार-बार मना करने के बाद भी ये काम करती थी पत्नी, पति...

बार-बार मना करने के बाद भी ये काम करती थी पत्नी, पति ने दी ये खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएगी रूह

नई दिल्लीः Wife used to do this work उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। वारदात के बाद आरोपी को उसके बच्चों ने ही पकड़ लिया।

बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Wife used to do this work मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक नगमा किराए के मकान में अपने परिवार के साथ गली नंबर-10, नेहरू विहार में रहती थी। इसके परिवार में पति शफीक उर्फ छोटे के अलावा तीन बेटे जावेद, आमिर, समीर व दो बेटी हैं। शफीक राजमिस्त्री का काम करता है। परिवार पिछले करीब आठ साल से इसी मकान में रहता था। शफीक को शक था कि उसकी पत्नी के बुलंदशहर में किसी अब्बास नामक शख्स से संबंध हैं। इस बात पर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। शनिवार शाम को भी इसी बात पर कुछ अनबन हुई थी। शनिवार रात को नगमा पहली मंजिल के अपने कमरे में सो रही थी। इस बीच शफीक ने सोते समय नगमा के सिर पर चापड़ से हमला कर दिया। शोर हुआ तो परिवार वहां आ गया। शफीक को मौके पर ही पकड़ लिया गया।

इसके बाद परिवार फौरन गंभीर हालत में नगमा को लेकर जीटीबी अस्पताल भागा। वहां इलाज के दौरान नगमा ने दम तोड़ दिया। परिवार ने देर रात 3.40 बजे पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नगमा का शव मोर्चरी भेजा। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular