AAP नेता की पत्नी ने बच्चों सहित राष्ट्रपति से मांगी इच्छामृत्यु, ये थी वजह

सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) नेता की पत्नी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) से बच्चों सहित इच्छा मृत्यु मांगी है. आदमी पार्टी के हलका अध्यक्ष हंसराज सामा की पत्नी बिमला देवी ने उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखा है. इस पत्र में आप नेता की पत्नी ने सिरसा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

बता दें कि इस पत्र में बिमला देवी ने सिरसा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने उनके पति हंसराज सामा, दोनों पुत्रों व दोनों पुत्रवधुओं के खिलाफ धारा 326 के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बिमला ने मामले की उच्च स्तरीय एवं निष्पक्ष जांच की मांग की है.

पीड़ित बिमला देवी ने पत्र में लिखा है कि गत 28 नवंबर को कंगनपुर रोड, नजदीक FCI गोदाम पर उनका और उनके पड़ोसी के बीच मामूली झगड़ा हो गया था. इस झगड़े में पड़ोसी को कोई चोट नहीं लगी थी. इसके बावजूद पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर हंसराज सामा व उनके पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर दिया था.

बिमला देवी ने बताया कि झगड़े के समय मौजूद रहे आस-पड़ोस के कई चश्मदीद गवाहों ने भी लिखित शपथ पत्र दिए हैं, जिसमें उन्होंने पड़ोसी को कोई चोट नहीं लगने की बात कही. पीड़िता ने राष्ट्रपति से गुहार लगाई कि उपरोक्त मामले में निष्पक्ष जांच करवाई जाए या उनको सभी नाबालिग बच्चों समेत इच्छामृत्यु की इजाजत दी जाए.

Advertisement