शराब पीकर पीटता था पति, महिला ने बदमाशों को 50000 रुपये देकर…

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में महज 50 हजार रुपये के लिए एक महिला ने पति-पत्नी के रिश्तों का कत्ल कर दिया। बदमाश को पैसे देकर अपने ही पति की हत्या करवा दी। 35 साल की महिला ने नागपुर में पैसे लेकर हत्या करने वाले दो लोगों की मदद से हत्या को अंजाम दिया।

 50000 रुपये देकर करवा दी हत्या

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने दोनों हत्यारों चंदन नत्थूजी दिवेवार और सुनील मालवीय को अपने पति की हत्या के लिए 50,000 रुपये का भुगतान किया। महिला और एक कॉन्ट्रैक्ट किलर चंदन को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी सुनील फरार है जो मध्य प्रदेश का रहने वाला है।

शनिवार की सुबह महिला देविका के पति जयदीप की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।  पुलिस को उसकी पत्नी पर उसी वक्त संदेह हो गया था क्योंकि पूछताछ में वो साफ तौर पर कुछ नहीं बता रही थी।

केलवाड पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया, “मृतक के फोन रिकॉर्ड्स से देखने के बाद और सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने अपराध कुबूल कर लिया। ” पूछताछ के दौरान हत्या के दूसरे आरोपी चंदन ने पुलिस को बताया कि उसने देविका की मदद की क्योंकि जयदीप शराब पीता था और उसे पीटता था।

 50000 रुपये देकर करवा दी हत्या

पुलिस के अनुसार, चंदन ने यह भी कहा कि उसने और सुनील ने देविका से 50,000 रुपये लिए थे शुक्रवार देर रात जयदीप की उस वक्त हत्या कर दी जब वह एक पार्टी से लौट रहा था।

Advertisement