ज्यादा खर्च करने पर पति ने टोका तो पत्नी ने पति की कर दी ऐसी हालत की पति पहुंच गया अस्पताल

राजधानी दिल्ली में एक शख्स को अपनी पत्नी को ज्यादा खर्च पर टोकना भारी पड़ गया। पत्नी ने वाइपर से पीट-पीटकर पति को अधमरा कर दिया। पीड़ित पति ने किसी तरह घर से भागकर अपनी जान बचाई।

दरअसल दिल्ली के मयूर विहार इलाके में रहने वाले एक शख्स ने घर में पत्नी को ज्यादा खर्च करने पर टोक दिया और उसे कम करने की नसीहत दी। पत्नी को यह बात नागवार गुजरी और वो गुस्से से लाल हो गई। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने पति को कमरे में दौड़ा-दौड़ा कर वाइपर से पीट डाला।

पति की खराब हालत को देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इलाज के बाद उस शख्स को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने इस मामले में पति के बयान पर उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित अपनी पत्नी के साथ त्रिलोकपुरी इलाके में रहता है और उसके दो बच्चे भी हैं।

पीड़ित पति का अपना कारोबार था जो लॉकडाउन की वजह से बर्बाद हो गया। आर्थिक समस्या के चलते पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होने लगा।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित की पत्नी ने उससे पैसे मांगे तो उसने पैसा नहीं होने और दोस्त से कर्ज लाकर देने की बात की। इसपर पत्नी आगबबूला हो गई और दरवाजा बंद कर पति को बुरी तरह पीटने लगी।

Advertisement