HomeViral Newsसिद्धू मूसेवाला की क्यों हुई थी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से...

सिद्धू मूसेवाला की क्यों हुई थी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी? सामने आई अब ये वजह, जाने आप भी

चंडीगढ़. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या आखिर क्यों की गई? उनकी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी क्यों हुई इसकी वजह सामने आ गई है. पुलिस के पुख्ता सूत्रों की जानकारी के मुताबिक 2018 में कनाडा में बैठा गोल्डी बरार और लॉरेंस के खास गैंगस्टर के मना करने के बावजूद सिद्दू मूसेवाला ने लांडरा रोड पर एक गांव भागो माजरा में चल रहे कबड्डी कप में शो करने पहुंचे थे.

जानकारी के मुताबिक अमेरिका में बैठे सिद्धू मुसेवाला वाले के दोस्त ने सिद्धू को शो करने के लिए कबड्डी कप में बुलाया था और गांव पहुंचने पर ट्रैक्टर 5911 भी गिफ्ट के रूप में दिया गया था. शो करने के लिए सिद्धू ने मुंबई का एक शो भी कैंसिल किया था. इसी की रंजिश को लेकर गोल्डी बराड़ से उनकी काफी ज्यादा अनबन हुई थी. क्योंकि गोल्डी बरार का ग्रुप नहीं चाहता था कि सिद्धू मूसेवाला यहां पर आकर कबड्डी कप में हिस्सा ले और शो करें. इसके बाद ही आपसी रंजिश बहुत ज्यादा बढ़ गई थी.

वहीं जांच में सामने आया है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले 6 शूटर्स ने 8 बार मूसेवाला की रेकी की और नौवीं बार में कातिलों ने मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया. दिल्ली पुलिस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि शूटर्स को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने आदेश दिया था कि अगर एके 47 से प्लान सफल न हो तो मूसेवाला की गाड़ी को हैंड ग्रेनेड से उड़ा देना. मूसेवाला की हत्या का ये ऑपरेशन 9वीं बार में सफल हो गया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 6 हत्यारे बीते 15 दिन में 8 बार सिद्धू मूसेवाला के घर, गाड़ी उसके रूट्स की रेकी कर चुके थे. लेकिन इन 8 बार में मूसेवाला की हत्या इसलिए नहीं कर पाए क्योंकि मूसेवाला बुलेट प्रूफ कार और हथियारों से लैस कमांडो के साथ निकलता था

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular