HomeViral Newsसिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद क्यों हुई अलर्ट सिरसा पुलिस, ये है...

सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद क्यों हुई अलर्ट सिरसा पुलिस, ये है वजह

सिरसा. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हरियाणा के सिरसा जिले के कई युवकों के नाम सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है. इस कड़ी में सिरसा पुलिस ने अलग-अलग गैंग से जुड़े लोगों की सूची बनाई है. एसपी अर्पित जैन के अनुसार सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के बाद पुलिस ने संदिग्ध लोगों की सूची बना ली है और उनकी गतिविधियों पर पुलिस नजर बनाए हुए है.

एसपी अर्पित जैन के अनुसार साइबर सेल और सीआईए स्टाफ इन सभी लोगों पर नजर रखे हुए है. स्नैचिंग, डकैती, चोरी करने वाले लोगों की सूची भी बनाई गई है. ऐसे 2900 लोग हैं जिनका क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है. गैंग्स और गैंगस्टर्स से जुड़े सोशल मीडिया अकाउंट्स से कनेक्ट युवाओं पर भी ध्यान दिया जा रहा है.

पैरेंट्स बच्चों के सोशल अकाउंट्स पर रखें नजर

इसके साथ ही एसपी ने यूथ के पैरेंट्स से भी निवदेन किया है. उनका कहना है कि माता पिता अपने बच्चो के सोशल मीडिया एकाउंट्स को समय समय पर चेक करते रहें ताकि वो किसी आपराधिक गतिविधियों की तरफ न बढ़े. वहीं, सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी फोटो शेयर करने वालो को एसपी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि ऐसा न करें अगर कोई ऐसा करते पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. सिरसा पुलिस सोशल मीडिया सेल सोशल मीडिया एकाउंट्स को भी ट्रैक कर रहा है ताकि हर तरह की सूचना मिल सके.

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने रेकी करने वाले जिस केकड़ा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है, वह सिरसा के कालियांवाली का ही रहने वाला है. वह अपने एक दोस्त के साथ फैन बनकर मूसेवाला के घर गया था. उसने वहां चाय पी और बाद में मूसेवाला के साथ सेल्फी भी ली. केकड़ा ने ही हत्यारों को बताया कि मूसेवाला थार जीप में जा रहा है. साथ ही वह गनमैन और बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर भी साथ लेकर नहीं जा रहे हैं. इसके बाद थोड़ी दूरी पर पहुंचते ही मूसेवाला की हत्या कर दी गई.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES
IBN News 24

Most Popular