पत्रकार दंपति पर कहर बनकर टूटा कोरोना, पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव, लोगों से लगाई ये गुहार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति लगातार बद से बदतर होती जा रही है। पॉजिटिव केस की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। यह वायरस दिल्ली में एक पत्रकार दंपति पर कहर बनकर टूटा है। घर से दो लाशें उठ चुकी हैं। इतना ही नहीं, दो मासूम बच्चों सहित परिवार के सभी सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

पेशे से पत्रकार अजय झा ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उनके वीडियो को ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है, ‘अजय जैसे मेरी लाखों बहनों और भाइयों के लिए हम आपके दर्द को साझा करते हैं। हम आपकी रक्षा के लिए सब कुछ करेंगे। हम मिलकर इसे दूर करेंगे।’ आपको बता दें कि अजय झा की पत्नी भी एक मीडिया हाउस में काम करती हैं।

वीडियो संदेश के जरिए दर्द बयां करते हुए अजय झा ने कहा, ‘मेरी पत्नी और बच्चों समेत घर में सभी लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। बीते दस दिनों में घर में दो लोगों की मौत हो चुकी है। पहले मेरे ससुर की मौत हुई फिर सास भी चल बसीं। काफी देर तक घर में शव रखा रहा, लेकिन कोई ले नहीं गया। आपस में सभी एक-दूसरे पर जिम्मेदारी डालते रहे।

आगे उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल और बाकी सरकार दावा कर रही है कि सारी सुविधाएं हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि कुछ भी नहीं है। लोग भगवान भरोसे जी रहे हैं। मैं और मेरा परिवार काफी तकलीफ में है। लोग मदद करें और इस संकट से बाहर निकालें। मेरी दो छोटी बेटियां हैं। मेरी पत्नी पूरी तरह से टूट चुकी है। पता नहीं आगे क्या होगा। मदद चाहिए, इलाज चाहिए। मुझे उम्मीद है कि लोग आगे आएंगे और मदद करेंगे।

Advertisement