कही की नही रही प्रेमी के साथ जाने वाली सरपंच, आशिक को छोड़ो, पति ने कर ली दूसरी शादी

बाड़मेर के समदड़ी पंचायत समिति की निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी के पहले पति हरचंद चौधरी ने दूसरी शादी कर ली है। जबकि प्रधान पिंकी चौधरी के लव अफेयर मामले में नया मोड़ आ गया है। पिंकी प्रधान ने अपने आशिक अशोक चौधरी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और मारपीट जैसी धाराओं के केस दर्ज करवाए हैं ।

पिंकी प्रधान ने आरोप लगाया है कि अशोक चौधरी नामक लड़का उसे बहला फुसला कर खेतों में छोड़ने के बहाने लेकर गया था, लेकिन उसके बाद वह उसे जयपुर लेकर चला गया और चार दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह उसे जोधपुर लेकर आया था और ससुर के खिलाफ बयान देने के लिए मजबूर किया था ।


पिंकी चौधरी ने सीधा आरोप लगाया है कि अशोक ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके ससुर की राजनीति खत्म करने के लिए यह सब कर रहा था। उसने पिंकी को बयां बदलने के लिए भी मजबूर किया था।

पिंकी के अनुसार उसके बेटे मारने , परिवार को ख़त्म करने की और उसकी असलीस फ़ोटोज़ विडोज़ वायरल करने की धमकी देकर अशोक चौधरी उसके साथ 2 महीने तक बलात्कार करता रहा तथा शारीरिक यातनाए देता रहा ।

महज 21 साल की उम्र में 2015 के वक्त भाजपा के टिकट पर प्रधान बनी पिंकी चौधरी ने बताया कि वह अपने ससुर को देवता मानती हैं और अपने पहले पति के पास वापस लौटना चाहती है, किंतु उसका पति हरचंद दूसरी शादी कर चुका है। ऐसे में उसका वहां जाना आसान नहीं है ।

इधर, हरचंद का कहना है उसकी पत्नी पिंकी से शादी टूटने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली और अब वह पिंकी को अपने पास नहीं रख सकता है। हालांकि, हरचंद ने पिंकी के प्रति अपनी संवेदनाएं जताई है और उसके उज्ववल भविष्य की कामना की है।

Advertisement