Pooja Bhatt ये क्या बोल गईं? Drugs को लेकर दिया ऐसा बयान की social media पर हो गई ट्रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई गंदे चेहरे सामने आ रहे हैं, उनमें से एक है ड्रग्स गैंग का चेहरा.. इसी मुद्दे पर पूरे देश में सबसे ज्यादा बहस छिड़ी हुई है। साथ ही ड्रग्स गैंग को लेकर कई ऐसे खुलासे भी हुए हैं जो बेहद ही चौंकाने वाले रहे हैं। ड्रग एंगल के अलावा भी इस केस में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। लेकिन बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर जबरदस्त उठापटक का दौर चल रहा है।

पूजा भट्ट ने ड्रग्स गैंग पर दिया अपना रिएक्शन

फिलहाल ड्रग्स रैकेट को लेकर NCB जांच कर रही है। इस मामले में मुख्य आरोपी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभी सलाखों के पीछे है यानी उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है और अब गिरफ्तारी की तलवार लगातार दूसरे स्टार्स पर लटक रहे हैं। इस बीच अब महेश भट्ट की बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने भी इस तड़कते भड़कते मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है।

उन्होंने ट्वीट के जरिए उन लोगों से जुड़े सवाल उठाए हैं, जो ड्रग्स का सहारा लेकर अपने जीवन के दर्द को दूर करने की कोशिश करते हैं। पूजा भट्ट ने लिखा, “क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम छोर पर रहते हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं, ताकि जीवन का दर्द दूर हो जाए? जो लोग टूटे हुए हैं, क्या कोई इनके पुनर्वास में दिलचस्पी रखता है?”

मतलब पूजा भट्ट का मानना है कि ड्रग्स जिंदगी के दर्द को कम करने का जरिया है। लेकिन पूजा भट्ट को ये कहते हुए जरा भी शर्म नहीं आई, क्योंकि शायद उन्हें इस बात की ज़रा भी परवाह नहीं है कि ड्रग्स लोगों को सिर्फ और सिर्फ अंधकार की तरह ले जाता है। हजारों लाखों लोगों की जिंदगी तबाह हो जाती है। चमकती धमकती जिंदगी वाले बॉलीवुड में ऐसा कौन सा गम और दर्द है, जो लोगों को ड्रग्स लेने पर मजबूर कर देता है। और पूजा भट्ट से सवाल ये कि “क्या दुनिया का सारा दर्द बॉलीवुड के लोगों के पास ही है क्या? और दर्द कम करने के लिए क्या ड्रग्स ही एक सहारा है? जिसने ड्रग्स को अपनी दवा बनाई है, वो गुनहगार है और उसके गुनाहों पर इमोशनली पर्दा डालने की कोशिश पूजा भट्ट आखिर क्यों कर रही हैं?”

Advertisement