Video में देखें Lohri मांगने आई शातिर महिलाओं की काली करतूत

जालंधर : स्थानीय फगवाडा गेट में लोहडी मांगने आई महिलाएं एक दुकान से हजारों रुपए का सामान चुरा कर भाग गई। इतने में अचानक दुकानदार की नजर उन महिलाओं पर पड़ी तो उसने पीछा कर 2 महिलाओं को काबू कर लिया। घटना की सारी वारदात दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना नं. 3 की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। वहीं पुलिस ने दुकान से सी.सी.टी.वी. फुटेज भी कब्जे में ले ली। फगवाडा गेट में इलैक्ट्रीक की दुकान चलाने वाले ने बताया कि वह आज दोपहर दुकान पर बैठा था, इतने में लोहडी मांगने के लिए 8 महिलाओं का एक गिरोह उनकी दुकान में आया, जिनमें 5 महिलाएं दुकान के भीतर लोहडी मांगने को लेकर दाखिल हुई, जबकि 3 अन्य महिलाएं दुकान के बाह खड़ी रही।

दुकान मालिक के मुताबिक दुकान के भीतर खड़ी महिलाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए अपनी शाल आड़ ली, जबकि उनके पीछे खड़ी महिला ने दुकान के बाहर पडे़ कापर वायर के बंडल चुरा लिए और इतने में सभी महिलाएं दुकान से भाग गई, जबकि उसने पीछा करके 2 महिलाओं को काबू कर लिया जबकि अन्य महिलाएं मौके से फरार हो गई। थाना न. 3 के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।

Advertisement