स्वच्छ भारत मिशन के वाईस चेयरमैन ने बढ़ाया सफाई दरोगाओं का मनोबल, बांटे मास्क, सेनेटाइजर और ग्लव्ज।

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर (ब्यूरो) करनाल 15 मई, स्वच्छ भारत मिशन के वाईस चेयरमैन सुभाष चन्द्र ने शुक्रवार को नगर निगम के सफाई दरोगाओं का मनोबल बढाते हुए इन कोरोना योद्धाओं के बीच सैनिटाइजर ,मास्क , ग्लव्ज और हेल्थ ड्रिंक का वितरण किया। उन्होंने कहा कि कोरोना के इस संकट की घड़ी में सफाई दरोगाओं द्वारा सफाई कार्य मे अहम भूमिका अदा की जा रही है। सफाई से ही कोरोना जैसी महामारी को हराया जा सकता है।

कर्णताल पार्क में नगर निगम के सफाई दरोगाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के साथ साथ समाजसेवियों द्वारा बराबर जगह-जगह जाकर कोरोना की इस जंग को लेकर मास्क, सैनिटाइजर, साबुन व जरुरतमंदों के बीच खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग को हम सबको मिलकर जीतना है। इस अवसर पर सुभाष चन्द्र ने उन्हें मास्क, दस्ताने एवं सैनिटाइजर और हेल्थ ड्रिंक दिए जिससे कर्मचारियों में किसी प्रकार का संक्रमण फैलने का खतरा न रहे।

उन्होंने पुष्प वर्षा कर सभी का इस जंग में साथ देने के लिए सम्मानित भी किया। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी से लडऩे में सफाईकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी तथा पुलिसकर्मी महान भूमिका निभा रहे हैं, मैं इन्हें शत-शत नमन करता हूं तथा शहर एवं जिले वासियों नम्र निवेदन है कि आप लॉकडाउन का पूरा पालन करें ताकि हमको कोरोना जंग को जीत सकें साथ ही आश्वासन दिलाया कि उनको किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर में सफाई नियमित रूप से कराए जाने के साथ पानी की आपूर्ति भी समय से कराने के लिए ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही सेनेटाइजेशन के लिए दवा का छिडक़ाव भी कराया जा रहा है।

इस मौके पर नगर निगम के मुख्य सफाई निरीक्षक सुरेंद्र चोपड़ा, सफाई निरीक्षक संदीप कुमार, प्रवेश कुमार, गुलाब सिंह, रवि सौदा, महावीर कॉपरेटिव सोसाइटी के संयोजक नरेश टूर्न, समाजसेवी डॉ करमचंद चड्डा, बिंदु चड्डा, चंदन कपूर, शाम कपूर ,मनीष प्रोचा, रविंद्र कालरम, सुनील कुमार सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Advertisement