HomeViral Newsबड़ा खुलासा : मूसेवाला को मारने के लिए हथगोले तक का इस्तेमाल...

बड़ा खुलासा : मूसेवाला को मारने के लिए हथगोले तक का इस्तेमाल करते थे निशानेबाज, पढ़े पूरी खबर

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर दिल्ली पुलिस ने बेहद चौकाने वाला खुलासा किया है।  विशेष पुलिस आयुक्त (विशेष प्रकोष्ठ), एच.एस. धालीवाल ने मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा कि अगर बंदूकें काम नहीं करतीं तो हमलावरों ने गायक को मारने के लिए हथगोले का इस्तेमाल किया होता।

स्पेशल सेल ने यह खुलासा दो मुख्य निशानेबाजों और उनके सहायक को गिरफ्तार करने के बाद किया, जो 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह की हत्या में शामिल थे।

हरियाणा के सोनीपत निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी और कशिश उर्फ कुलदीप को रविवार को गुजरात के कच्छ जिले से गिरफ्तार किया गया। इस बीच, मॉड्यूल प्रमुख प्रियव्रत के बताने पर पुलिस को हरियाणा के एक गांव में भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद छिपा हुआ मिला।

धालीवाल ने कहा, हमने एक अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर के साथ आठ ग्रेनेड बरामद किए हैं। ग्रेनेड लॉन्चर को एके-47 असॉल्ट राइफल्स पर लगाया जा सकता है।

पुलिस को ग्रेनेड के अलावा नौ इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, 20 राउंड के साथ एक असॉल्ट राइफल, 30 बोर की तीन अत्याधुनिक स्टार पिस्टल, 7.62 एमएम स्टार पिस्टल के 36 राउंड और एके सीरीज असॉल्ट राइफल के कुछ हिस्से भी मिले हैं।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular