बेटी पैदा होने का अनोखा जश्न… हेयर ड्रैसर पिता और चाचा ने सैलून में दिन भर दी फ्री सर्विस(Video)

ग्वालियर: फिल्म स्टार सलमान खान और अरबाज खान भले ही बॉलीवुड के हीरो है लेकिन ग्वालियर के सलमान और अरबाज भी किसी हीरो से कम नहीं है। दोनों भाइयों ने घर में बेटी का जन्म होने पर अपने सैलून सेंटर के ग्राहकों को अनोखा तोहफा दिया है। सलमान और अरबाज ने अपनी सैलून की तीनों दुकानें जो कुम्हरपुरा, शिवाजीनगर और नदीपार टाल में हैं 4 जनवरी को फ्री सर्विस दी। लोगों को जैसे ही पता चला कि सलमान ने बेटी के जन्म पर अपनी सैलून की दुकान पर फ्री सेवा कर दी है तो सुबह से ही कटिंग और शेविंग कराने वालों की लाइन लगी गई।

आसपास के पड़ोसी तो छोड़िए दूसरी कॉलोनी के लोग भी सलमान और अरबाज के सलून पर कटिंग कराने पहुंचे। लोगों के कटिंग कराई और उनको बधाइयों के साथ साथ बेटी को लंबी उम्र का आशीर्वाद भी दिया। चारों तरफ इन भाईयों की तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं।

घर में बेटियों के जन्म को लेकर जहां कई बार ऐसी खबरें सामने आती है कि आत्मा सिहर उठती है लेकिन समाज में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बेटियों को अभिशाप न समझकर घर में उनका जन्म होने को शुभ समझते हैं। ऐसी ही कहानी है ग्वालियर के इस परिवार की। जिनके जहां बेटी के रुप ने कुदरत ने सौगात दी तो मानों सारा परिवार खुशी से झूम उठा।

इस खुशी को बांटने के लिए उन्होंने 4 जनवरी को सलून में सारी सर्विस फ्री कर दी। जहां समाज का एक बड़ा वर्ग कोरोना वायरस के कारण आर्थिक तंगी की दुहाई देता है वहीं दूसरी तरफ इन दोनों भाईयों ने बेटी के जन्म पर ये सौगात देकर चारों तरफ से वाहावाही लूट ली।

आपको बता दें कि सलमान जो ग्वालियर में रहते हैं उनके घर में 26 दिसंबर को बेटी ने जन्म लिया था। उसके बाद वे यह सोच रहे थे कि बिटिया का स्वागत कैसे किया जाए। ग्वालियर में उनकी अपनी 3 सैलून है। आखिरकार उन्होंने यह फैसला किया कि एक दिन के लिए अपनी तीनों दुकानें फ्री कर दी जाएं। घर में बेटी के जन्म की खुशी में उनके भाई अरबाज भी पीछे नहीं रहे। 4 जनवरी सुबह से ही दोनों ने ही लोगों को निशुल्क सेवा दी।

किसी ने कटिंग कराई तो किसी ने शेविंग। सिर्फ इतना ही नहीं हेयर कलर कराने वाले और ब्लीच कराने वालों की भी लाइन लगी रही। सुबह से लेकर रात तक जो भी आएगा सब की निशुल्क सेवा करेंगे। दोनों भाइयों की तीनों दुकानों पर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कटिंग कराई। बेटी आने की खुशी में सलमान ने भी खुशी-खुशी लोगों की बधाइयां ली।

Advertisement