14 साल की भांजी को लेकर फरार हुआ मामा

पानीपत : हरियाणा के पानीपत में एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया। यहां धमीजा कॉलोनी में एक मामा 14 साल की भांजी को घर से लेकर फरार हो गया। परिजन अपनी बच्ची के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। यह मामला 6 जून का है, लेकिन अभी तक पुलिस भी उन्हें ढूंढने में कामयाब नहीं हो पाई है। परिजनों ने पुलिस पर गंभीरता से कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक मामा पिछले छह महीने से पानीपत में अपनी बहन के साथ रहता था। परिजनों ने बताया कि आरोपी बलदेव उर्फ देबू पुत्र दीपक 14 साल की भांजी को 6 जून को लेकर फरार हो गया था। जिसके बाद उन्होंने पानीपत किला थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन अभी तक पुलिस उनको तलाश नहीं पाई है।

परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही और गंभीरता से कार्रवाई न करने के आरोप लगाए। वह कार्रवाई न होने से तंग आकर आज डीएसपी से मिलने पहुंचे। जहां उन्होंने जल्द बच्ची को ढूंढने की गुहार लगाई। वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि आरोपी पीड़ित लड़की के चाचा का साला है, जो पिछले 6 महीने से अपनी बहन के घर रह रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है, लेकिन पीड़ित परिवार अपनी बच्ची के लिए इधर से उधर भटक रहा है।

Advertisement