इस शख्स के सिर पर सवार है Tattoo की सनक, जीभ के करवाए दो टुकड़े- देखे तस्वीरे

अर्जेंटीना. कहते हैं कि शौक बड़ी चीज होती है. लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जिनका शौक धीरे-धीरे जुनून बन जाता है. दूसरों से अलग दिखने की चाहत में वे कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं, जिसका खामियाजा उनके शरीर को उठाना पड़ता है.

अर्जेंटीना (Argentina) के एक शख्स की फोटोज वायरल (Viral Photos) हो रही हैं. इस शख्स के शरीर का शायद ही कोई ऐसा अंग बचा हो, जिस पर इसने टैटू (Tattoo) न बनवाया हो. अब इस शख्स को इसके घर वालों ने ही पहचानने से इंकार कर दिया है.

अर्जेंटीना का रहने वाला है यह शख्स

This Person Is From Argentina

इस शख्स का नाम पेराल्टा रोड्रिग्ज (Peralta Rodriguez) है. यह अर्जेंटीना (Argentina) में रहता है. पेराल्टा ने अपने पूरे शरीर पर टैटू (Tattoo) बनवाए हुए हैं. पेराल्टा खुद को ‘खूबसूरत शैतान’ कहलवाना पसंद करता है.

80 से ज्यादा आर्टिस्ट से बनवाएं हैं टैटू

More than 80 artists have inked tattoo on his body

पेराल्टा ने अलग-अलग देशों के 80 से ज्यादा टैटू आर्टिस्ट (Tattoo Artist) से शरीर पर टैटू (Tattoo) गुदवाए हैं. इसके बावजूद शरीर पर और टैटू गुदवाने का उनका जुनून बढ़ता जा रहा है. इनके सिर से लेकर पैरों तक खतरनाक टैटू (Dangerous Tattoo) गुदे हुए हैं.

टैटू की वजह से घरवालों ने पहचानने से किया इनकार

Family has refused to recognise

पेराल्टा (Peralta) अपने पार्टनर (Partner) के साथ अर्जेंटीना (Argentina) में रहते हैं. पेराल्टा की सनक की वजह से अब उनके घरवालों ने उनको पहचानने से भी इंकार कर दिया है.

सिर पर बनवाया 6 नंबर का टैटू

Inked New Tattoo on Head

हाल ही में पेराल्टा (Peralta) ने सिर पर 6 नंबर का खतरनाक टैटू (Tattoo) गुदवाया है. उनके मुताबिक, 6 नंबर शैतान से जुड़ा होता है इसलिए उन्होंने इस नंबर का टैटू (Tattoo) सिर पर गुदवाया है.

पेराल्टा को धार्मिक लोगों से है नफरत

Peralta Hates Religious People

पेराल्टा ने बताया कि वे सिर पर तीन 6 बनवाने वाले हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें धार्मिक लोगों से सख्त नफरत है और उन्हें ऐसे लोगों में जरा भी दिलचस्पी नहीं है.

खुद टैटू आर्टिस्ट थे पेराल्टा

Peralta Was A Tattoo Artist

पेराल्टा 26 सालों तक टैटू आर्टिस्ट (Tattoo Artist) रहे हैं. उन्होंने अपने शरीर पर साल 2009 में पहली बार टैटू (Tattoo) गुदवाया था और अपनी जीभ भी दो हिस्सों में कटवा ली थी

Advertisement