पैसे के मामले को लेकर आपस में भिड़े दो ठेकेदार

गुडग़ांव : नगर निगम में पैसे के लेन-देन को लेकर दो ठेकेदार आपस में भिड़ गए। नगर निगम के ठेकेदारों की यूनियन के प्रधान अनिल दहिया सहित छह ठेकेदारों के खिलाफ मारपीट कर, जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया. इस मामले को कैथल जिले के गांव रोहेड़ा निवासी दिनेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया है. सैक्टर 4 पुलिस चौकी में दर्ज शिकायत में दिनेश कुमार ने बताया कि वह 2014-15 के दौरान नगर निगम के ठेकेदार संजीव गाबा के साथ काम करते थे।

इस कार्य को करने के लिए उनके पास ठेकेदारी का लाइसेंस नहीं था। इस वजह से उन्होंने संजीव गाबा की फर्म शीतल कंस्ट्रक्शन के नाम पर सारा कार्य किया था। काम करने की पेमेंट शीतल कंस्ट्रक्शन के खाते में ही आती थी। इस काम को करने के दौरान धीरे-धीरे करके संजीव गाबा की तरफ उनके पौने पांच लाख रुपये बकाया राशि हो गई। इसके लिए उन्होंने कई बार उनसे बातचीत की लेकिन वह बहाने बनाते रहे। यहां तक कि उन्होंने फोन उठाना भी बंद कर दिया था।

आरोप है कि 24 फरवरी को हुडा जिमखाना क्लब में ठेकेदारों की बैठक पैसे मांगने क्लब पहुंच गया, पैसे मांगते ही संजीव गाबा गुस्से में आ गए और गालियां देने लगे। इस बीच उनके साथी अनिल दहिया सहित  6 लोगों ने उन लोगों पर हमला कर दिया। दूसरी ओर यूनियन प्रधान अनिल दहिया ने शिकायत में बताया कि वे लोग हुडा जिमखाना क्लब में बैठक कर रहे थे। उसी दौरान ठेकेदार राजेश, कमल एवं हैदर नामक ठेकेदारों ने बाहर से 20-25 लोगों को बुलाकर उन लोगों के ऊपर हमला कराया।

हमले में उन्हें, संजीव गाबा एवं गोविदा को चोट लगी। इस शिकायत के आधार पर 25 फरवरी को ही मामला दर्ज किया जा चुका है। सेक्टर 4 में स्तिथ पुलिस चौकी में प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि अनिल दहिया की शिकायत के मुताबिक एक आरोपित रवि पुत्र नसीब को गिरफ्तार किया जा चुका है। वह न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल में बंद है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement