कार को 600 मीटर घसीट कर बोनट पर चढ़ा ट्रक, ये हादसा देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे! देखें(Video)

जबलपुर: एक शराबी ट्रक ड्राइवर ने जबलपुर-कटंगी रोड़ पर कोहराम मचा दिया। ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारने के बाद बेकाबू ट्रक एक कार को 600 मीटर तक घसीटता चला गया। हादसा इतना भयावह था कि डेढ़ घंटे तक कार में फंसे घायल जिंदगी और मौत से संघर्ष करते रहे हैं। पुलिस ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चार क्रेन, दो हिटाची और एक ट्रैक्टर की मदद से घायलों को सही सलामत बाहर निकाला, जिनमें एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना का रोंगटे खड़े कर देने वाला सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। बताया कि ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम खैरी में ट्रक नंबर एमपी 09 केसी 5164 इंदौर से पत्थर लोड करके जबलपुर की ओर आ रहा था। नशा ज्यादा होने के कारण उसने पहले सड़क पर खड़े ट्रैक्टर को टक्कर मारी, जिससे वह खाई में घुस गया। फिर वह सामने से आ रही कार एमपी 20 सीजी 0658 को 600 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। कार को कटंगी निवासी आरके साहू ड्राइव कर रहे थे। वे जबलपुर में शिक्षक हैं और दो सहयोगी शिक्षक संजय पांडे व मनोज उपाध्याय के साथ घर लौट रहे थे।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार पेट्रोल पंप की रैंप से नीचे खेत में उतर गई और ट्रक उसके बोनट पर जा चढ़ा। हादसे में कार ड्राइव कर रहे शिक्षक आरके साहू स्टेयरिंग में फंस गए और अन्य दो साथी घायल हो गए। दोनों को तुरंत कार से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन आरके साहू को निकालने में दो घंटे लग गए। चार क्रेन और दो हिटाची मशीनों ने लोडेड ट्रक को संभाला तो ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार को खींच कर अलग किया।

इसके बाद स्टेयरिंग काटकर आरके साहू को निकाला जा सका। थाना प्रभारी रीना पांडेय ने बताया कि ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। घटना के सीसीटीवी फुटेज के साथ साथ बाइक सवार युवकों ने काफी दूर से ही पीछे चलते चलते ट्रक चालक की लापरवाही को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

Advertisement