बेरोजगारी से परेशान युवक ने उठाया हैरान कर देने वाला कदम, पढ़े पूरी खबर

यमुनानगर। परेशानियां जिंदगी का एक हिस्सा होती है। जिससे कभी हार नहीं माननी चाहिए। आज के समय में तो लोग छोटी -मोटी परेशानियों से परेशान हो कर आत्महत्या जैसे बड़े कदम उठा लेते है। और अपनी जिंदगी को ही ख़त्म कर देते है। ऐसा ही एक मामला पंजाब के कपूरथला रेल कोच फैक्टरी निवासी 34 साल के देवेंद्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई हीरा सिंह ने बताया कि वे 4 भाई थे।

उसकी मां कपूरथला रेल कोच फैक्टरी में नौकरी करती थी। उसका भाई देवेंद्र वहीं पर सरकारी क्वार्टर में रहता था। रात को उसने यमुनानगर आने की उसे कोई सूचना नहीं दी। रात 1 बजे उसके पास पुलिस का फोन आया। रेलवे स्टेशन पर जाकर देखा तो उसके भाई का शव कटी हालत में रेल ट्रैक पर पड़ा था । दरअसल वह रात करीब 1 बजे रेलवे स्टेशन यमुनानगर के पास ट्रेन के आगे कूदा था।

उसके पास एक कागज मिला जिस पर उसके भाई हीरा सिंह का मोबाइल नंबर लिखा था। उस नंबर पर फोन करने पर मृतक की शिनाख्त हुई। जांच अधिकारी जी.आर.पी. सब-इंस्पैक्टर बोधराज सिंह ने बताया कि हीरा सिंह ने बयान दिए हैं कि उसका भाई बेरोजगार था। वहीं उसकी शादी भी नहीं हुई थी। वह परेशान रहता था जिस वजह से उसने यह कदम उठाया। इस मामले में 174 की कार्रवाई की गई है। मृतक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दी है ।


Advertisement