विवादों से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम ,जिसने सुना वो दहल गया

गौरेला। कोई कैसे इतना खतरनाक कदम उठा सकता है। दरअसल एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। यहां एक महिला के सिर पर कुछ इस तरह खून सवार हुआ कि उसने अपने पूरे परिवार को खत्म कर डाला। युवती ने पहले अपने पति की गर्दन काटी, इसके बाद वह मरने के लिए अपने तीन बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई।

दरअसल पुलिस को गांव वालों ने बताया कि अनुरूप सिंह पैकरा अपनी पत्नी विद्या पैकरा और तीन बच्चों ईशा (4), ढाई साल की कृति और एक साल की तनु के साथ रहता था। महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है, अक्सर पति-पत्नी में विवाद होता था। हो सकता है कि सनक के चलते ही विद्या ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीन बच्चों और महिला को अस्पताल पहुंचाया है।

बतादें कि यह खौफनाक घटना गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले से सामने आई है। जहां विद्या पैकरा (32) नाम की महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया। पहले उसने पति अनुरूप सिंह पैकरा (35) का सोते में टंगिया से वार कर गला काट दिया, कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गई। वहीं महिला ने तीनों बच्चों को एक-एक करके कुएं में फेंक दिया और बाद में वह खुद भी कूद गई। मासूमों की चीख पुकार सुनकर लोग घटना स्थल पर पहुंचे और किसी तरह बच्चों और महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Advertisement