दूसरों को हंसाने वाले Kapil Sharma पर टूटा मुसीबत का पहाड़! दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है पूरा मामला

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अक्सर आपने हंसाते देखा है. जिसके लिए उन्हें हमेशा फैंस की तरफ से दुआएं मिलती हैं. लेकिन अब जो मामला सामने आया है, उससे लग रहा है कि कपिल शर्मा मुश्किल में पड़ गए हैं.

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज (Case filed against Kapil Sharma) हो गया है. जिसको लेकर उनके फैंस हैरान हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका दौरे से अनुबंध के उल्लंघन के चलते मुकदमा दायर किया है. अमेरिका में शो के जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली ने इससे जुड़ी जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि मामला उन छह शो का है, जिन्हें कपिल शर्मा ने 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन किया था उन शो के लिए उन्हें रकम भी दी गई थी. जेटली का आरोप है कि कपिल ने उन छह शो में से एक में परफॉर्म नहीं किया, जिसका उन्होंने वादा किया था. ऐसे में उन्हें नुकसान की भरपाई करनी चाहिए थी. लेकिन उन्होंने कोई जवाब ही नहीं दिया. उन्होंने आगे बताया कि मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में लंबित है. वे अब कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

आपको बताते चलें कि कपिल पिछले महीने ही कनाडा (Kapil Sharma in Canada) के लिए रवाना हुए थे अभी वहीं हैं. उनके साथ कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा सुमोना चक्रवर्ती भी मौजूद हैं. फिलहाल द कपिल शर्मा शो‘ (The Kapil Sharma Show cast) की पूरी कास्ट एक लाइव शो के लिए कनाडा के टोरंटो में है. जानकारी के मुताबिक, वो जुलाई के दूसरे हफ्ते में न्यूयॉर्क में परफॉर्म करेंगे.

Advertisement