Tik-tok स्टार ने भीड़ जमा करके तलवार से काटा केक, 30 लोग गिरफ्तार! विडियो वायरल

Advertisement

------------- Advertisement -----------

एक तरफ जहां देश कोरोना महामारी से गुजर रहा है तो दूसरी तरफ वायरस से बचने के लिए जारी किए गए गाइडलाइंस का बिलकुल ध्यान नहीं रखा जा रहा है, अदनान शेख नाम का मशहूर टिक टॉक स्टार व साथी मिलकर जन्मदिन के जश्न को इस तरह भुना रहे हैं जैसे देश को कोरोना की वैक्सीन मिल गई हो.

मुंबई के बांद्रा स्थित एक बिल्डिंग के छत पर विडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह आज के इन्फ्लुएंसर्स कहे जाने ये युवा कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं. विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो किसी सामाजिक कार्यकर्ता ने इसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट में दर्ज करा दी, मुंबई पुलिस ने इसके खिलाफ सख्त एक्शन की शुरुवात कर दी है, 30 लोगों को अब तक इस मामले में गिरफ्तार कर दिया है.

Advertisement

25 वर्षीय हारिस खान का मन रहा है बर्थडे

तलवार हाथ में लेकर 25 केकों को बारी बारी से काट रहे शख्स का नाम है हारिस खान, विडियो में देखा जा सकता है किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक हारिस ने बीते शनिवार या कहें 18 जुलाई को बांद्रा स्थित बिल्डिंग की छत पत 30 से ज्यादा लोगों को बुलाकर यह गैर जिम्मेदाराना हरकत को अंजाम दिया.

तालियां बजाने वालों के खिलाफ भी होगी कार्रवाई

इस दौरान खड़े होकर तालियां बजाने वालों के खिलाफ भी मुंबई पुलिस एक्शन लेने वाली है. मोहसिन शेख नाम के एक सोशल वर्कर ने कहा कई उसके किसी दोस्त से यह विडियो रिसीव हुआ, उसने तुरंत इसपर कार्रवाई की मांग की. कोरोना लॉकडाउन व आर्म्स एक्ट 1959 के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है.

Advertisement