हरियाणा के इस जिलें में पकड़ी गई हजारों नकली Mountain Dew, यहाँ यहाँ होती थी सप्लाई

कुरुक्षेत्र : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में माउंटेन ड्यू कोल्ड ड्रिंक का पुलिस ने नकली जखीरा पकड़ा। पानीपत पुलिस को छापेमारी के दौरान ये कामयाबी मिली है। नकली कोल्ड ड्रिंक का जखीरा मिलने से लोगों में खलबली मच गई है। बता दें कि पिछले दिनों पानीपत में पकड़ी गई नकली कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली फैक्ट्री से माल जगह-जगह सप्लाई होता था। जिसके बाद पुलिस ने इससे जुड़े लोगों पर छापेमारी करनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आज कुरुक्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी की। यहां बड़ी मात्रा में नकली कोल्ड ड्रिंक का स्टॉक पकड़ा।

बता दें कि बीते दिनों पानीपत के अंदर एक नकली कोल्ड ड्रिंक बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया था, इसका मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। इस पूरे मामले में अब पुलिस उन लोगों तक पहुंच रही है जिन लोगों के पास इस फैक्ट्री में बनाई गई नकली कोल्ड ड्रिंक सप्लाई की गई थी।

इसी कड़ी में पानीपत पुलिस आज कुरुक्षेत्र के पुरानी अनाज मंडी स्थित एक कदम पहुंची, जहां पर उन्हें उसी फैक्ट्री में बनी नकली कोल्ड ड्रिंक मिली। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है, हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कितनी मात्रा में कोल्ड ड्रिंक बरामद हुई है। पुलिस अभी इस मामले के सभी तथ्यों को जांच कर उन सब लोगों तक पहुंचने में जुट गई है, जहां-जहां भी पानीपत से कोल्ड ड्रिंक की सप्लाई दी गई है

Advertisement