HomeViral Newsमोबाइल रिचार्ज करने पर ये टेलीकॉम कंपनी दे रही 2400 का कैशबैक,...

मोबाइल रिचार्ज करने पर ये टेलीकॉम कंपनी दे रही 2400 का कैशबैक, ऐसे उठाए फायदा

नई दिल्ली | टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए अक्सर नए-नए कैशबैक ऑफर लाती रहती है। इसी कड़ी में अब प्रचलित टेलीकॉम कंपनी Vi अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार कैशबैक ऑफर लेकर आई है। अधिकतर यूजर्स 4G सिम का प्रयोग करते हैं। लेकिन आज भी करोड़ों की संख्या में लोग 2G नेटवर्क का प्रयोग करते हैं। इसलिए टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन और आइडिया अपने ग्राहकों के लिए सिम को 4G नेटवर्क में कन्वर्ट करने पर कैशबैक दे रही है। इसके जरिए लोगों को 2400 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

गौरतलब है कि इस कैशबैक का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को अपने 2G हैंडसेट को 4G हैंडसेट में रिप्लेस करना होगा। बता दें कि कंपनी द्वारा 299 रुपये और उससे ऊपर के अनलिमिटेड पैकेज से रिचार्ज करने वाले हर यूजर को प्रत्येक रिचार्ज 100 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। आपको 2400 का पूरा कैशबैक प्राप्त करने के लिए बताए गए प्लान से 24 बार रिचार्ज करना होगा। दरअसल यह ऑफर केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। साथ ही कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको 299 या इससे ऊपर के अनलिमिटेड पैक से रिचार्ज कराते रहना भी जरूरी है।

इस ऐप के जरिए चेक करें अपना कैशबैक

रिचार्ज करने के बाद आपको अपना कैशबैक चेक करने के लिए 4G स्मार्टफोन पर Vi ऐप को डाउनलोड करना होगा। बता दें कि इस ऐप के जरिए आप My Coupons सेक्शन में जाकर अपने कैशबैक की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। गौरतलब है कि 2400 का कैशबैक आपके Vi ऐप में लगातार 24 बार रिचार्ज करने पर क्रेडिट होता रहेगा।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular