Moto का ये फ़ोन हुआ आउट ऑफ स्टॉक! कीमत है 1 लाख 36 हजार, जानिए क्या है इसकी खासियत

मोटोरोला ने हाल में ही अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr 5G लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन पिछले हफ्ते चीनी बाजार में लॉन्च हुआ था. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने चीन में अमेरिकी बाजार से ज्यादा कीमत पर लॉन्च किया है. अमेरिका में यह स्मार्टफोन 1399 डॉलर की कीमत पर लॉन्च हुआ था, जबकि चीन में कंपनी ने इसे 12,499 युआन (लगभग 1830 डॉलर) की कीमत पर लॉन्च किया है. अगर भारतीय करेंसी में इसकी कीमत देखें तो करीब 1 लाख 36 हजार रुपये है. चीन में Moto Razr 5G की पहली सेल मंगलवार को सेल थी जिसमें सिर्फ 2 मिनट के अंदर ही ये आउट ऑफ स्टॉक हो गया.

हालांकि इस सेल में स्मार्टफोन की कितनी यूनिट्स बिकी हैं इस बात जानकारी उपलब्ध नहीं है. बता दें कि Moto Razr 5G की दूसरी सेल 21 सितंबर को होगी.

जानिए फोन में क्या है खासियत

कंपनी का कहना है कि हिंज की मदद से स्क्रीन कर्व्ड होकर आसानी से मुड़ जाती है. इसके अलावा बार-बार बीच से मोड़ने के बावजूद भी फोन ओपन करते ही डिस्प्ले फ्लैट हो जाता है. इसके अलावा Motorola RAZR 5G फ्लेक्सिबल स्क्रीन का इस्तेमाल वॉटरड्रॉप शेप में करता है, जो सबसे पहले लेनोवो रिसर्च इंस्टीट्यूट की ओर से इंट्रोड्यूस की गई.

मोटो Razr 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.2-इंच OLED डिस्प्ले दिया है. इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है. इसके साथ ही मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 2.7-इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले भी है. Moto Razr 5G के डिजाइन को कंपनी थोड़ा बदल दिया है. फिंगरप्रिंट स्केनर को कंपनी ने फ्रंट चिन से हटा कर पीछे बैक पैनल पर दे दिया है. स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट के साथ पेश किया गया है. Razr 5G स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया है.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया है, जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आता है. इसके साथ ही सेल्फी के लिए 20-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है. Razr 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने 2,800mAh की बैटरी दी है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 15W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आता है.

Advertisement