खूंखार है ये डॉक्टर, 100 लोगों को मार मगरमच्छों को खिलाया, 125 किडनी ट्रांसप्लांट कराया

Advertisement

------------- Advertisement -----------

कोरोना काल में जहां डॉक्टर्स को उनके काम को देखते हुए वॉरियर्स कहा जा रहा है तो दूसरी तरफ़ एक हैवान डॉक्टर्स की कहानी सामने आई है. राजस्थान में डॉक्टरी करते-करते ये कब इंसानों की जान लेने लगा यहां आने वाले मरीजों को पता ही नहीं चला.

सीरियल किलर डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने कबूल किया है कि उसने 100 से ज्यादा लोगों की जान ली है. इसमें ज्यादातर को उसने यूपी के एक नहर में मौजूद मगरमच्छ को खिला दिया. उसे 16 साल की सजा हुई है, लेकिन इन दिनों वह परोल पर बाहर है. 20 दिन  बाद उसे वापस जेल जाना था, लेकिन वह फरार हो गया था. अब एक बार फिर वह पुलिस की गिरफ्त में आया है.

Advertisement

वह डॉक्टरी के साथ-साथ किडनी ट्रांसप्लांट रैकेट और फर्जी गैस एजेंसी भी चला रहा हैं. वह चोरी के वाहन भी बेचता था. वह ट्रक भी लूटता था. वह लोगों की हत्या करने के बाद उन्हें यूपी के एक नहर में मगरमच्छ को खिला देता था.

देवेंद्र शर्मा ने साल 1984 में आयुर्वेदिक मेडिसिन में ग्रेजुएशन किया. इसके बाद उसने राजस्थान में ही क्लिनिक खोला. इसके बाद साल 1994 में गैस एजेंसी के लिए एक कंपनी में 11 लाख का निवेश किया. लेकिन, कंपनी भाग गई. नुकसान की भरपाई के लिए उसने 1995 में फर्जी गैस एजेंसी खोली. इसके बाद वह एक गैंग बनाकर एलपीजी सिलेंडर ले जाते ट्रकों से लूट पात करता.

बताया जा रहा है कि देखते-देखते देवेंद्र किडनी ट्रांसप्लांट गिरोह में जुट गया. उसने 7 लाख रुपये प्रति ट्रांसप्लांट 125 ट्रांसप्लांट करवाए. साल 2004 में वह पहली बार पकड़ा गया.16 साल जयपुर जेल में रहा. जनवरी 2020 में उसे 20 दिन की पेरोल मिली. लेकिन, वह भागकर हो गया.

Advertisement