राम मंदिर पर बधाई देने वाली इस क्रिकेटर की पत्नी को रेप और हत्या की धमकी?

कोलकाता: सोशल मीडिया में राम मंदिर निर्माण की बधाई देने पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। उनको जान से मारने और बलात्कार की धमकियां दी जा रही हैं। इससे परेशान होकर हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाज़ार स्ट्रीट के साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

हसीन जहां के मुताबिक उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास पर देश वासियों को बधाई दी थी। जिसके बाद से वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गयी और उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर उन्हें धमकियाँ दी जा रही हैं।

Hasin Jahan wishes greetings for Ram Mandir bhoomi pujan, receives rape and death threats

हसीन जहां ने इस बारे में बताया, ”पांच अगस्त को मैंने सोशल मीडिया के जरिए राम मंदिर के भूमिपूजन की बधाई मैंने समस्त हिंदू भाइयों-बहनों को दी थी। इसी वजह से कुछ कट्टरपंथी लोगों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए मेरे ऊपर कमेंट्स किए। मुझे और बलात्कार और रेप की भी धमकी दी गई। इसी के खिलाफ मैंने थाने में शिकायत की है। मैंने अपनी शिकायत में कहा है कि ऐसे गैरसामाजिक लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।”

बता दें कि अपने पति मोहम्मद शमी से विवाद को लेकर हसीन जहाँ पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। अब उन्हें सोशल मीडिया में राम मंदिर पर बधाई को लेकर धमकियाँ मिल रही है।

Advertisement