अंबाला मे आर्टिफिशियल गहने पहन शादी मे चले गए, घर मे रखी डायमंड व सोने की ज्वैलरी ले गये चोर

अंबाला: लक्ष्मी नगर में रहने वाला परिवार रिश्तेदार की शादी में आर्टिफिशियल ज्वैलरी डालकर चला गया और पीछे से चोर घर से डायमंड व सोने की ज्वैलरी चुरा ले गए। लक्ष्मी नगर के मकान नंबर 131 में रहने वाले ललित गुप्ता के मुताबिक घर से डायमंड पेंडल सेट व टॉप्स, दो गोल्ड सेट, दो सोने की चेन, चांदी का कटोरा व करीब 2 हजार नकद समेत करीब 4 से 5 लाख रुपए का सामान चाेरी हुअा है। इस मामले में सेक्टर-9 थाना में ललित गुप्ता की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है।

मेडिकल इंस्ट्रूमेंट रिपेयर का काम करने वाले ललित गुप्ता के मुताबिक उसके बेटे की दो साल पहले ही शादी हुई है। जो कि गुरुग्राम में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। गुरुग्राम में एक शादी थी और वह खुद भी इस शादी में गए थे। इस शादी के चलते ही उसके बेटे ने उसकी पत्नी के गहने लॉकर से निकलवाए थे।

16 फरवरी को बेटे के ससुराल की रिश्तेदारी में अम्बाला में भी एक शादी थी। बेटा व बहू उनके साथ ही अम्बाला आ गए थे। बहू शादी के लिए अपना गोल्ड साथ लेकर आई थी। मंगलवार देर शाम करीब साढ़े 9 बजे जब उनका परिवार व्हाइट ओके में हुई शादी में जाने लगा तो बहू ने कहा कि गोल्ड अच्छा नहीं लग रहा और वह आर्टिफिशियल ज्वैलरी डाल गई।

रात में करीब 2 बजे आए तो घर का ताला टूटा मिला। घर की अलमारियां खुली पड़ी थी। कंप्यूटर का दराज भी खुला मिला। उनकी कॉस्मेटिक की शॉप भी है और चोरों ने शॉप के अंदर जाकर भी खंगाला। जिस दौरान चोरी हुई उनके पड़ोस में एक शादी थी। रात एक बजे उनके पड़ोसी भी अपने घर में आए थे। गली में पूरी चहल-पहल होने के बावजूद चोरी हो गई थी।

Advertisement