दबंग युवकों ने शराब के नशे में फावड़े से काटकर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, गुस्साए लोगों ने थाने के बाहर जमकर किया हंगामा 

Elderly Murder in Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ में दबंग युवकों ने शराब के नशे में एक वृद्ध की फावड़े से काटकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. हत्या से आक्रोशित एक समुदाय के लोगों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया. दोनों समुदाय के लोगों के बीच में टकराव भी हुआ. टकराव को देखते हुए बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

गुस्साए लोगों ने जमकर किया हंगामा 
मामला मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के मोरना गांव का है. जहां अख्तर नाम के शख्स की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. गांव के ही 3 दबंगों पर हत्या करने का आरोप लगा है. हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने के बाहर जाम लगाकर जमकर हंगामा भी किया. इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों के साथ मारपीट भी की गई, जिसमें एक युवक घायल हो गया. मामला बिगड़ता देख  पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

चुनाव में हुई रंजिश के चलते हुई हत्या 
हालात को काबू में करने के लिए कई थानों की फोर्स भी बवाल को शांत कराने में लगी रही. पुलिस ने अख्तर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. ग्रामीणों की मानें तो प्रधानी के चुनाव में हुई रंजिश के चलते अख्तर की हत्या की गई है. पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर हंगामा शांत कराया और तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. फिलहाल, पुलिस के हाथ खाली हैं.

Advertisement