युवक ने कुल्हाड़ी से मंगेतर के कर दिए टुकड़े-टुकड़े, शव को खेतो मे दबाया

यह खबर पढ़ कर आपका दिल दहल जाएगा। राजस्थान के नागौर में एक युवक ने अपनी मंगेतर की कुल्हाड़ी से हत्या कर शव को खेत में ही दबा दिया। सनसनीगेज वारदात का कारण जब लोगों के सामने आया तो लोग हैरान रह गए।

पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक लड़की के मंगेतर को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इस बारे में लड़के ने बताया है कि उसकी मंगेतर का किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध था और इसी कारण उसने हत्या कर दी।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले दोनों की सगाई हुई थी, लेकिन कुछ दिन पहले शक हुआ कि उसकी मंगेतर का किसी और से प्रेम संबंध हैं। उसने अपनी मंगेतर को नया फोन दिलाने के बहाने बुलाया और अपने खेत पर बने कमरे में ले गया।

जब उसने अपनी मंगेतर से प्रेम संबंध के बारे में पूछा तो उसने कबूल कर लिया। फिर इसके बाद दोनों में इस बात को लेकर लड़ाई हुई और गुस्से में उसने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

आरोप के बारे में पुलिस ने बताया कि लड़के ने हत्या की बात छिपाने के लिए शव को खेत में ही दबा दिया। फिर खेत में काम करने वाले लोगों ने शव दबे होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

हालाकिं इसके बाद परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। लेकिन पुलिस ने मामला शांत कराया और पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को देकर अंतिम संस्कार कराया। बताया जा रहा कि हत्या के बाद लड़की के परिजनों ने मंगेतर पर शक जताया

Advertisement