कुरुक्षेत्र: टीचर का बेटा ट्यूशन पर बच्ची को जबरदस्ती देता था नशा, फिर करता था ये गलत हरकत

कुरुक्षेत्र। हरियाणा की धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के पिहोवा शहर में एक ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला व उसके बेटे द्वारा घर पर पढ़ने आने वाले 2 नाबालिग भाई बहन को नशा देना व लड़की के साथ अश्लील हरकतें व गलत काम करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर नाबालिग बच्चों के पिता की शिकायत पर आरोपी महिला व उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस में दर्ज शिकायत में पिहोवा निवासी व्यक्ति के कहा कि उसने अपने नाबालिग बेटा व बेटी को करीब 3 साल पहले शहर में रहने वाली महिला व उसके बेटे के पास पढ़ने के लिए ट्यूशन लगवाई थी। उसके ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला व उसके बेटे ने कहा कि आप अपने बच्चों पर ध्यान नहीं देते। इसलिए ये चाहते हैं कि आपकी बेटी उनके घर पर ही रहकर पढ़ाई करे। यह सुनकर उसने बच्चों को हटा लिया।

 लगभग 4 माह पहले ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला व उसका बेटा उनके घर आए और बच्चों को साथ भेजने की जिद करने लगे। इसके बाद मौजिज लोगों ने बीच-बचाव करके कह दिया कि दूसरों के बच्चों पर आपका कोई हक नहीं। उनके जाने के बाद बच्चे डर गए। जब उसने बच्चों ने सहम जाने का कारण पूछा तो उसका बेटा रोने लगा।

उसने जताया कि टीचर उन्हें नशीला पदार्थ खिलाता था। एक दिन महिला के बेटे ने उसके बेटे को बाइक देकर बाहर घूमने के लिए भेज दिया था। जब उसका बेटा वापस लौटा तो देखा कि महिला का बेटा उसकी बहन से छेड़छाड़ कर रहा था और वह रो रही थी। जब उसने अपनी बहन के साथ हो रही छेड़खड़ के बारे में महिला टीचर को बताया तो उसने धमकी दी कि यदि यह बात किसी को बताई तो वह उन्हें बर्बाद कर देगी।

उसकी बेटी ने बताया कि उसके साथ कई बार महिला के बेटे ने टयूशन पढ़ाने के दौरान कई बार अश्लील हरकतें व गलत काम किया। मामले को गंभीरता को देखते हुए उसने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने आरोपी महिला ये उसके बेटे के खिलाफ धारा 293,328,506 व पोस्को एक्टको धारा 17,4,8 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement