फ्लैट में चल रहा था सेक्स का धंधा , पुलिसकर्मी ग्राहक बनाकर पहुंचा, फिर….

उदयपुर। उदयपुर की सवीना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए शहर के सवीना रिहायशी कॉमप्लेक्स में चल रहे जिस्मफरोशी के काले कारोबार का खुलासा किया है।  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वेश्यावृति के कारोबार में लिप्त 11 युवतियों और 1 दलाल सहित 17 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअलस, प्रशिक्षु आरपीएस पूजा नागर को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के आरएसजी कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नम्बर 404 में वेश्यावृति का कारोबार संचालित किया जा रहा है। इस पर उन्होंने पुलिस कांस्टेबल सुरेंद्र को बोगस ग्रहाक बना कर कॉम्प्लेक्स में भेजा।

सुरेंद्र का इशारा मिलते ही पुलिस की टीम ने फ्लैट में छापा मार दिया।  इस दौरान वहां पर कुछ युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों को असम, मेघालय ओर महाराष्ट्र सहित अन्य राज्यों से यहां पर लाया गया था।


इसके बाद दलाल से संपर्क कर इन लड़कियों से देह व्यापार करवाया जा रहा था।  पुलिस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  जिसमें और भी खुलासा होने की संम्भावना है।  कार्रवाई में प्रशिक्षु आरपीएस पूजा नागर के नेतृत्व में हुई। इसमें उप निरीक्षक सुनील, मुकेश (प्रो.), हैड कांस्टेबल सुनील बिश्नोई, वसनाराम, सरला, कांस्टेबल नरेश, सुरेंद्र, बलवान और विजय शामिल थे। वही कांस्टेबल सुरेंद्र ने पूरी कार्रवाई में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

Advertisement