एक रात में करोड़पति बन गया गरीब लकड़हारा, हुआ अंडरग्राउंड, SDM ने दिए जांच के आदेश, जानिये पूरा मामला

बिहार के किशनगंज में एक गरीब लकड़हारा रातों-रात करोड़पति बन गया. गांव में तरह-तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है. ग्रामीणों का कहना है कि लकड़हारा लतीफ और उसके बेटे उबेलुदल को 15 दिन पहले कहीं से गुप्त धन मिला, जिसकी वजह से वो अमीर हो गया. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उसने लॉटरी का टिकट खरीदा था जिसमें उसे 1 करोड़ रुपये जीते. जब यह मामला एसडीएम के पास पहुंचा तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और जांच के आदेश दिए.

एक रात में करोड़पति बन गया लकड़हारा

यह मामला किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के टेउसा पंचायत का है. जहां पर एक गरीब लकड़हारा रातों-रात करोड़पति बन गया. गांव के लोग यह देखकर हैरान रहे गए. फिर तरह तरह अफवाहें जोर पकड़ने लगी और दोनों डर की वजह से भूमिगत हो गए हैं. गांव वालों का कहना है कि इतने रुपये आने के बाद लकड़हारा उबेदुल ने रिश्तेदारों को सात बाइक भी गिफ्ट में दी थीं. नया ट्रैक्टर और कई बीघा जमीन खरीदी. इसके अलावा पक्के घर का निर्माण कराया.

लॉटरी खरीदकर बना करोड़पति

ऐसा बताया जा रहा है कि बिहार में लॉटरी टिकट पर प्रतिबंध है, इसलिए उसने बंगाल से लॉटरी का टिकट खरीदा था. बात फैलने से और कानूनी पचड़ों में न पढ़ने की वजह से पिता और पुत्र भूमिगत कहीं हो गए. पुलिस दोनों को ढूंढने के लिए लगी हुई है. दोनों के पकड़ में आने के बाद ही मामले का सही खुलासा हो पाएगा.

एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

वहीं किशनगंज के एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग और ईडी से जांच करवाई जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मनीलांड्रिंग का मामला सामने आया तो पर्दे के पीछे छुपे लोगों को भी बेनकाब किया जाएगा. फिलहाल किशनगंज में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. आखिर एक रात में इतने रुपये तो आए कैसे.