HomeViral Newsदरोगा ने काटा चालान तो लाइनमैन ने काट दी पुलिस चौकी की...

दरोगा ने काटा चालान तो लाइनमैन ने काट दी पुलिस चौकी की बिजली, मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में एक अजीब तरह का मामला सामने आया है. यहां दरोगा ने बिजली विभाग के लाइनमैन की बाइक का चालान काट दिया, जिस पर गुस्साए लाइनमैन ने पुलिस चौकी की बिजली काट दी. और बिजली का केबल भी अपने साथ ले गया. अंधेरे में डूबे चेक पोस्ट को देखकर थानेदार ने अफसरों जानकारी दी. जिसके बाद बिजली विभाग के सीनियर अफसरों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. बिजली न होने के कारण पुलिसकर्मियों को अंधेरे में रात गुजारनी पड़ी. मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चा बनीं हुई है.

घटना सिरौली थाना क्षेत्र के हरदासपुर पुलिस चौकी की है. दरअसल, चौकी इंचार्ज वाहनों की चैकिंग कर रहे थे. इसी बीच बरसेर सब स्टेशन के लाइनमैन भगवान स्वरूप उर्फ पिंकी बाइक से आ रहा था. जानकारी के अनुसार, दरोगा मोदी सिंह ने लाइनमैन को रोक लिया और बाइक के कागज दिखाने को कहा. लाइनमैन ने पुलिसकर्मी से कहा, ”साहब, इस समय मोटरसाइकिल के कागज नही हैं. घर से लाकर दिखा दूंगा.लेकिन दरोगा मोदी सिंह नहीं माने और उन्होंने पिंकी की गाड़ी का 500 रुपये का चालान काट दिया.

इस बात से लाइनमैन पिंकी इतना नाराज हो गया कि उसने बिजली विभाग के अन्य कर्मचारियों को बुला लिया और पुलिस चौकी की बिजली काट दी. पुलिसकर्मी लाइनमैन को समझाने में लग गए, लेकिन उसने चौकी की बिजली का कनेक्शन नहीं जोड़ा. लाइनमैन के अनुसार, हरदासपुर पुलिस चौकी में बिना मीटर के बिजली का उपयोग किया जा रहा था. इसलिए मैंने उनकी लाइन काटकर तार उतार दिया है. बिजली विभाग के मंडलीय चीफ इंजीनियर संजय जैन का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. जांच रिपोर्ट के बाद ही कोई अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES
IBN News 24

Most Popular