HomeViral Newsशख्स ने कुछ इस अंदाज में नौकरी से दिया इस्तीफा, वायरल हो...

शख्स ने कुछ इस अंदाज में नौकरी से दिया इस्तीफा, वायरल हो गया Resignation Letter, जानिए क्या लिखा लैटर में

आज के समय में लोग काफी क्रिएटिव हो गए हैं। हर काम में क्रिएटिविटी का भूत इंसान पर हर समय सवार रहता है। लेकिन कई बार इस चक्कर में इंसान कुछ ऐसा कर गुजरता है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।

ऐसी ही एक क्रिएटिविटी इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है। इसमें एक शख्स ने अपनी नौकरी से इस्तीफा (Viral Resignation Letter) दे दिया वो भी काफी क्रिएटिव तरीके से। आप सोच रहे होगें कि ऐसा भी क्या खास था Resignation Letter जो इतना वायरल हो गया।

Viral News: शख्स ने कुछ इस अंदाज में नौकरी से दिया इस्तीफा, वायरल हो गया Resignation Letter

सीधे सरल और बिना किसी बकवास के सौंप दिया Resignation Letter

जी हां, इस शख्स ने कुछ ऐसी क्रिएटिविटी की सबको हंसा दिया, इस शख्स ने अपने बॉस को जो त्यागपत्र (Viral Resignation Letter) सौंपा, वो मात्र तीन शब्दों का निकला। इतने ही शब्द में उसने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया और ये Letter देखते ही देखते सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो गया।

वायरल हो गया Resignation Letter

इस व्यक्ति ने सीधे सरल और बिना किसी बकवास के अपनी बात को बेहतरीन तरीके से रखकर लोगों के लिए एक नया उदाहरण पेश किया है। इस तस्वीर को ट्विटर पर @MBSVUDU नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया। सबसे मजेदार बात ये है कि लोगों को ये काफी पसंद आ रहा है।

शख्स ने ऐसा Letter लिखा कि सेंकेंड में हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर इस नो नॉनसेंस रेसिग्नेशन लेटर (Viral Resignation Letter) लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस पोस्ट को अभी तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही हजारों लोगों ने इसे रीट्वीट किया। जब नौकरी छोड़नी ही है तो फ़ॉर्मेल्टी के साथ क्यों? शख्स ने सीधे अपनी बात लिखी। अपने लेटर में सबसे पहले उसने बॉस को सम्बोधित करते हुए डियर सर लिखा। इसके बाद सब्जेक्ट में रेसिग्नेशन लेटर और फिर सीधे अपनी बात लिख डाली। यहां उसने लिखा- बाय बाय सर। बस इसी के साथ उसका त्यागपत्र खत्म हुआ और अपने सिग्नेचर के साथ उसने इस्तीफा बॉस को दे दिया।

बिना किसी फ़ॉर्मेल्टी के साथ सीधे और स्पष्ट भाषा में लिखी अपनी बात

लोगों को ये तरीका काफी इंट्रेस्टिंग और काफी यूनिक लगा। लोंगों का मानना है इस शख्स ने बिना किसी फ़ॉर्मेल्टी के साथ सीधे और स्पष्ट भाषा में लिख दी लेकिन इसके बाद ये खूब वायरल हो गई। एक शख्स ने लिखा कि जब आपके बॉस को आपसे सिर्फ काम भर का मतलब हो तो रेसिग्नेशन लेटर भी सिर्फ काम भर का लिखना चाहिए। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे क्रिएटिव लेटर्स वायरल होते रहे हैं।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular