वीडियो कॉल पर बात करते हुए पुल से नीचे गिरी युवती, मौके पर ही मौत, देखें तस्वीरें

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद में गुरुवार को एक युवती मोबाइल से वीडियो कॉल करते हुए रेलवे स्टेशन के सामने जीटी रोड पर पुल से नीचे गिर गई. करीब 30 की फुट की ऊंचाई से नीचे गिरने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

युवती के मोबाइल और बैग से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त वार्ड-5 सिरसा की अंजली रानी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मोबाइल में मिले नंबरों के आधार पर पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचित कर दिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती रेलवे स्टेशन चौक पर पिपली-शाहाबाद जीटी रोड पर पुल के ऊपर खड़ी थी. युवती ने अपना मोबाइल हाथ में ले रखा था. वह उस पर वीडियो बना रही थी. इसी समय युवती ने पुल से नीचे छलांग लगा दी. इससे युवती के सिर पर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

युवती का मोबाइल सड़क पर जा गिरा. लोगों ने सड़क से मोबाइल को उठाया और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मोबाइल और बैग अपने कब्जे में लेकर जांच की.

उसके बाद मोबाइल की जांच करने पर कॉल किए गए अंतिम नंबर पर फोन किया और संबंधित व्यक्ति को थाने बुलाया गया है. वहीं युवती के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है.

Advertisement