आर्मी ज्वाइन करने से पहले युवक को अगवा कर करा दी शादी

बिहार में पकड़ौआ विवाह का एक मामला सामने आया है। जहां एक युवक को हथियार के बल पर अपहरण कर लिया गया और चंद मिनटों में उसकी शादी करा दी गई। दरअसल, मामला लखीसराय जिले की है जहां के बड़हिया थाना क्षेत्र के गंगासराय गांव का है। जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक को अगवा कर लिया और फिर उसका विवाह करा दिया।

इस घटना का पता चलने के बाद गांव के लोगों ने पटना-लखीसराय मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है और युवक के सकुशल वापसी की मांग कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार शिवम कुमार नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ रोज दौड़ने जाता था, क्योंकि इसी महीने की 14 तारीख को आर्मी ज्वाइन करना था।

07_01_2021-marriage_by_kidnapping_lakh_21247046_1486680.jpg

शिवम हर रोज की तरह आज सुबह में दौड़ने के लिए गंगासराय गांव के ही मैदान में पहुंचा हीं था, तभी वहां कुछ लोग कार से आए और हथियार के बल पर जबरदस्ती शिवम को अपने साथ ले गए।दोस्तों ने जब इस घटना की जानकारी परिवार वालों की दी तो युवक के अपहरण की खबर से गांव में खलबली मच गई। घर के लोग पुलिस के पास गए और बच्चे को ढूढने के लिए कहा। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की।

पुलिस की तहकीकात में पता चला ये मामला शादी का है। कुछ लोग शिवम कुमार को कुछ लोग अपने साथ ले और उसका ब्याह करवा दिया। एसपी सुशील कुमार ने बताया से मामला शादी-ब्याह से जुड़ा हुआ है। शिवम किसी लड़की से बातचीत करता था, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसी प्रसंग में युवक को अगवा कर उसकी शादी कराई गई है। सुशील ने आगे कहा पुलिस युवक की तलाश कर रही है और बहुत जल्द उसको सकुशल छुड़ा लिया जाएगा।

 

 

Advertisement