राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अनुयायियों का सेवा के लिए आभार : उपायुक्त निशांत कुमार यादव

किसी प्रवासी को घबराने की जरूरत नहीं, हर प्रवासी को मिलेगी जरूरी सुविधाएं, राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अनुयायियों का सेवा के लिए आभार : उपायुक्त निशांत कुमार यादव

उपायुक्त ने प्रवासियों के बीच जलाए उम्मीदों के दीप, प्रवासी कामगारों को किया आश्वस्त, दीप जलाने से प्रवासियों के हौंसले हुए बुलंद।

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर(ब्यूरो) करनाल 6 अप्रैल, उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास के भवन में ठहरे प्रवासियों के साथ कोरोना के खिलाफ देश में जले उम्मीदों के दीप प्रज्ज्वलित किए और प्रवासियों को आश्वस्त किया कि उन्हें यहां चिंता करने की जरूरत नहीं, प्रशासन द्वारा हर जरूरी सुविधा यहां पर मुहैया करवाई जा रही है।उपायुक्त ने रविवार रात्रि 9 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर जीटी रोड पर स्थित कम्बोपुरा के नजदीक राधा स्वामी सत्संग ब्यास के सत्संग भवन में जाकर प्रवासी कामगारों के साथ दीप प्रज्ज्वलित किए। इस अवसर पर सभी कामगारों में काफी साहस और उत्साह देखने को मिला। उपायुक्त ने सबसे पहले सभी प्रवासियों को आश्वस्त किया कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं, आप यहां सुरक्षित हैं, अपने अंदर से हर प्रकार का भय निकाल दें। जिला प्रशासन हर समय आपकी सुविधाओं पर ध्यान रखे हुए है।

किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने इस पुण्य कार्य के लिए राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अनुयायियों का भी आभार प्रकट किया और कहा कि उन्होंने प्रवासियों की भरपूर सेवा करके उन्होंने प्रशासन पर एक ऋण चढ़ाने का काम किया है। वह सदा इनके इस पुण्य कार्य के लिए संस्था को याद रखेंगे।उपायुक्त ने इस मौके पर बताया कि प्रधानमंत्री की रात्रि 9 बजे 9 मिनट तक दीप जलाने की मुहिम एकजुटता व इच्छा शक्ति को मजबूत करती है, वहीं लोगों में जो डर है उससे भी उभारती है। उन्होंने कहा कि ऐसा भारत ने कईं बार किया है जब वह एक हो जाते हैं तो बड़ी से बड़ी समस्या को भी हल कर लेते हैं।

आजादी के लिए भी भारत ने एकता का परिचय दिया और हम स्वतंत्र हुए और आज भी हमें प्रधानमंत्री की अपील पर एकता का परिचय देना होगा, परिणास्वरूप जीत हमारी होगी। एकजुटता में बड़ी से बड़ी समस्या का हल निहित है। इस मौके पर एसडीएम करनाल नरेन्द्र पाल मलिक, डीएमसी धीरज कुमार, डीएसपी वीरेन्द्र सैनी, समाजसेवी हरनाम दास जास्ट सहित भारी संख्या में राधा स्वामी सत्संग भवन के अनुयायी उपस्थित थे।

Advertisement