चलती कार में लगी भयानक आग, बड़ा हादसा होने से टला

गांव अटोहा के समीप केएमपी – केजीपी एक्सप्रेस वे पुल के नीचे चलती कार में शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि कार में सवार दोनों व्यक्ति कार से धुआँ निकलता देख कार को रोककर उससे नीचे उतर गए, जिसे बाद देखते ही देखते कार में भीषण आग लग गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना की सूचना मिलते ही कैंप दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद  आग पर काबू पाया।

यूपी निवासी डॉक्टर पूर्ण सिंह ने बताया कि वह राजस्थान से डस्टर कार में सवार होकर अपने साथी के साथ मथुरा की तरफ जा रहे थे। जैसे पलवल के गांव अटोहा केजीपी – केएमपी एक्सप्रेस वे पुल के नीचे पहुंचे, तो अचानक उनकी कार के बोनट से धुआँ निकलने लगा। धुआँ निकलते देख उन्होंने कार को रोककर कार के बोनट को खोलने का प्रयास किया। लेकिन कार का बोनट नहीं खुला और देखते ही देखते कार में भीषण आग लग गई। जिससे कि एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

पुलिस का कहना है कि आग में दो लोग सवार थे जोकि राजिस्थान से मथुरा की तरफ जा रहे थे अचानक शार्ट शर्किट के कारण कार में भीषण आग लग गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है और एक बड़ा हादसा होने से टल गया है।

Advertisement