HomeViral Newsभयंकर हादसा! सोनीपत जिलें के हाईवे पर चलती कार बनी आग का...

भयंकर हादसा! सोनीपत जिलें के हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला

हरियाणा के सोनीपत जिले के एनएच 44 हाईवे पर राई एजुकेशन सिटी के सामने एक कार में देर रात भयंकर आग लग गई. आग लगने से कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. जानकारी के मुताबिक देर रात की यह घटना राई एजुकेशन सिटी के सामने घटित हुई है.

मौके पर मौजूद लोग जलती कार का वीडियो बनाने में जुटे रहे. लेकिन किसी ने भी पुलिस और फायर ब्रिगेड को कॉल करने की कोशिश नहीं की. लेकिन मौके पर सोनीपत से राई में जाने वाली एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी वह कोच ने समझदारी का परिचय दिया और पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड को फोन किया.

सूचना मिलते ही दोनों विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.हालांकि गाड़ी में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है. लेकिन गाड़ी जलकर पूरी तरह से खाक हो गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में ड्राइवर और उसके मालिक की पहचान करने में जुटी हुई है.

कार का का ड्राइवर और मालिक कहां का रहने वाला है पुलिस ये जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. फायर कर्मचारी पवन ने बताया कि मौके पर पहुंच कर आग को बुझा लिया गया है. गाड़ी में कोई भी व्यक्ति नहीं था.

वहीं कार चालक आग लगने के बाद वहां से चला गया. चालक अपनी कार इस हालत में छोड़ कर क्यों चला गया ये भी जांच का विषय है. फिलहाल पुलिस मामले की जांज में जुटी हुई है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES
IBN News 24

Most Popular