Update: सिंघु बॉर्डर पर पकड़े गए संदिग्ध की मां ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- योगेश के मामा की…

सोनीपत: तीन कृषि कानूनों के विरोध में लगातार किसानों का प्रदर्शन जारी है और सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर भी किसान डटे हुए हैं, लेकिन देर रात के घटनाक्रम के बाद इस पूरे आंदोलन में एक अलग ही करवट ले ली है। किसान नेताओं ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ा था जिस पर आंदोलन में दंगा करवाने के आरोप  लगाए थे।

मीडिया के सामने  पकड़े गए  शख्स ने दावा किया था कि कोई हरियाणा पुलिस इंस्पेक्टर उनके साथ मिला हुआ है और उन्होंने मुख्य मंच पर 4 किसान नेताओं की हत्या करनी है।

इसके बाद 26 जनवरी को दंगा करना है, लेकिन इन सभी अटकलों के बाद सोनीपत पुलिस के सामने योगेश ने एक बार फिर अपने बयानों से पलटी मारते हुए कहा कि जो उन्होंने मीडिया के सामने कहा वह किसानों के दबाव में कहा था उसका एक वीडियो भी सामने आया है।

वहीं इस पूरे मामले में योगेश की मां ने कहा कि योगेश 20 जनवरी को घर से यह कहकर निकला था कि वह फैक्ट्री जा रहा है लेकिन योगेश फैक्ट्री नहीं गया। उनकी रात योगेश से बातचीत हुई थी और उसने कहा था कि वह किसी दोस्त के घर जा रहा है वह सुबह आएगा, लेकिन देर रात पुलिस उसके घर आई और उसके पापा को लेकर चली गई ।

योगेश की माँ ने योगेश के मामा के घर जाने वाली दावे को भी खारिज करते हुए कहा कि योगेश के मामा की डेथ हो चुकी है और योगेश के मामा के परिवार के साथ उनका कोई भी लेना देना नहीं है।

Advertisement